Home » मनोरंजन » Virushka Wedding: When Virat Kohli sings & Anushka Sharma blushed, italy wedding
 

विराट ने किया कुछ ऐसा कि मिसेज कोहली गईं 'शर्मा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 December 2017, 13:39 IST

सोमवार को इटली के टस्कैनी में रस्मों-रिवाज के साथ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी की और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. करीब चार साल तक चली इन दोनों स्टार्स की प्रेम कहानी के अपने चर्चे रहे. भारतीय परिधान में सजे धजे 'विरुष्का' दोनों एक दूसरे के पूरक लग रहे थे.

गौरतलब है कि दोनों की मोहब्बत किसी से छिपी नहीं है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरलर हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि शादी के ठीक पहले एक उसी रिजॉर्ट में आयोजित एक फैमिली प्रोग्राम में विराट ने अपने महबूब यानी अनुष्का के लिए गाना गाया. गाने के बोल हैं "मेरे महबूब कयामत होगी'. शादी के बाद का मौका और विराट का अनुष्का के लिए ये गाना. दोनों के प्यार की सच्चाई बयां करता है.

जिस वक्त विराट यह गाना गा रहे थे, दोनों परिवारों के लोग और रिश्तेदार उस रूम के अंदर बैठे हुए थे. अनुष्का इस दौरान कुछ सााथियों के साथ कुर्सी के ऊपर बैठीं थी और गाना सुनकर उन्हें शर्माते हुए साफ देखा जा सकता है.

आपकी जानकरी के लिए बता दें विराट ने अनुष्का का निकनेम 'नुष्की' रखा हुआ है. इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के सिलसिले में रखे गए एक टीवी शो के दौरान किया था.

और विराट केवल अच्छा खेलते ही नहीं बल्कि अच्छी एक्टिंग करने के साथ ही बहुत अच्छा गाते भी हैं.

First published: 12 December 2017, 13:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी