Home » मनोरंजन » vish 11th September 2019 upcoming Episode Update
 

TellyBlast: विष में शुरू हुआ आलिया का सिंदूर खेला, लेकिन तभी हुआ एक भयावह हमला, जानिए अपकमिंग अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2019, 14:10 IST

कलर्स के लोकप्रिय शो विष में अबतक आपने देखा होगा आदित्या और आलिया कैसे वेतराज और सबरीना के चंगुल से बाहर निकलते हैं। आपने देखा होगा कि आदित्या सबरीना एक पिंजरे में कैद हो जाती है। जहां आलिया और आदित्या आते हैं।


आदित्या पिंजरे में कैद सबरीना से कहता है कि तुमने बहुत कोशिश की हमें अलग करने की, लेकिन हमारा प्यार जीत गया। आदित्या की बात पर सबरीना कहती है तुम दोनों ज्यादा समय तक मुझे रोक नहीं सकते, मैं जल्द ही बाहर आउंगी और तुम दोनों को मार दूंगी।


सबरीना की बात पर आलिया कहती है तुम कुछ भी नहीं कर सकती। प्यार और सिंदूर की शक्ति के आगे तुम कभी जीत नहीं पाओगे। रुद्र कहता है कि इसे कोठरी के पास ले जाओ, मैं चाहता हूं कि ये हमारा आखिरी चाल देख। आलिया कहती है हां, इसके बाद उसकी हार पूरी तरह से हो जाएगी। सबरीना सोचती है कि वह इतनी आसानी से हार नहीं सकती.


वहीं सबरीना कलंकिनी को बुलाती है। कलंकिनी कहती है कि आपने मुझे यहां क्यों बुलाया है... सबरीना बहुत ही प्यार से उसे कहती है मैने तुम्हे एक काम के लिए बुलाया है, जिसे तुम ही कर सकती हो... मैं एक लड़के से शादी करना चाहती हूं... लेकिन एक लड़की ने उससे शादी कर ली है और वह सिंदूर खेला कर रही है। मैं उस खेला को रोक नहीं सकती।


वह कंलिकनी से कहती है तुम कहीं भी जा सकती हो और सिंदूर से लड़ सकती हो। कलंकिनी कहती है मेरी ज्यादा तारीफ मत करो। सबरीना कहती है मैं चाहती हूं वह लड़की मर जाए.. तुम उसे रोकें और मार दो। कलंकिनी सबरीना से कहती है मुझे वहां ले चलो.. मैं उसका शिकार करूंगी और सिंदूर खेला को खत्म कर दूंगी
वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि आलिया ने सिंदूर खेला शुरू कर दिया है। लेकिन तभी सबरीना वहां कलंकिनी के साथ पहुंचती है और आलिया पर हमला करती है।

First published: 11 September 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी