Home » मनोरंजन » Vivek Oberoi on PM Narendra Modi Movie says I think they are scared of Chowkidar's danda
 

'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर बोले विवेक ओबरॉय, कहा- लगता है लोग फिल्म से नहीं 'चौकीदार' के डंडे से..

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2019, 15:10 IST
PM Narendra Modi and Vivek Oberoi

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर कई विवादों ने जगह ली थी लेकिन इसके बाद हाल ही में दिल्ली हाई कोर्ट ने फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के ऊपर की गई याचिका को खारिज कर दिया है और फिल्म को रिलीज करने की अनुमित दे दी गई है. लेकिन अब फिल्म स्टार विवेक ओबरॉय ने कुछ बातें की है और सीधे तौर पर कुछ लोगों का नाम लेते हुए कहा है कि लोग फिल्म से डर गए हैं या 'चौकीदार' के डंडे से डर गए हैं.

विवेक ओबरॉय ने ट्वीट कर कहा,"मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कुछ लोग इस तरह से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं क्यों दे रहे हैं और बड़े-बड़े वकील अभिषेक सिंघवी और कपिल सिब्बल जैसे लोग इस मामूली सी फिल्म पर याचिका दायर करने में अपना समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं. क्या वो फिल्म से डर गए हैं या फिर 'चौकीदार' के डंडे से."

आगे विवेक ने ट्वीट कर कहा,"हम मोदी जी को जिंदगी से बड़ा नहीं दिखा रहे हैं वह पहले से ही जीवन से बड़े हैं. हम उन्हें एक हीरो की तरह नहीं दिखा रहे हैं बल्कि वह पहले से ही एक हीरो है और सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बल्कि भारत और विदेशों में करोड़ों लोगों के लिए. ये एक प्रेरणादायक कहानी है जिसे हम पर्दे पर लेकर आ रहे हैं."

PM Narendra Modi Biopic

बता दें कि ये फिल्म राजनेता, राजनीति और पृष्ठभूमि पर बेस्ड है और इसी वजह से इस पर इतने निर्देश दिए जा रहे हैं. तो वहीं फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का डायरेक्शन उमंग कुमार कर रहे हैं और इसमें पीएम मोदी के गुजरात के सफर से लेकर दंगे और इंदिरा गांधी के समय तक का सफर दिखाया गया है.

पायल रोहतगी बोलीं- उर्मिला मातोंडकर उर्फ मरियम अख्तर मीर हिंदुओं का ब्रेन वाश कर रही हैं और..

बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला के मिलने का अंदाज नहीं आया लोगों को पसंद, एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा..

First published: 3 April 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी