Home » मनोरंजन » Vivek Oberoi's lawyer Hitesh Jain said 'PM Narendra Modi' is not in violation of model code of conduct
 

'पीएम नरेंद्र मोदी' स्टारर विवेक ओबरॉय के वकील ने EC के सामने रखा अपना पक्ष, कहा- ये फिल्म..

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 16:11 IST
Hitesh Jain on PM Narendra Modi

एक्टर विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर दायर की गई याचिक के लिए एक्टर और प्रोड्यूसर संदीप सिंह चुनाव आयोग पहुंचे और इसी मामले पर एक्टर के वकील हितेश जैन ने भी अपना पक्ष रख दिया है और कहा,"हमने चुनाव आयोग से प्राप्त नोटिस पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है और ये पेश किया है कि बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' किसी भी तरह से आचार संहिता का उल्लंघन नहीं कर रही है."

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के खिलाफ रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सतीश गायकवाड ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी है. इस याचिका में कहा गया है कि चुनाव के दौरान फिल्म रिलीज होने से आचार संहिता का उल्लंघन होगा और ये फिल्म चुनाव के दौरान मतदाताओं को प्रभावित कर सकती हैं. इसके बाद आज यानि 29 मार्च को इस केस की सुनवाई के लिए एक्टर विवेक ओबरॉय और फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह चुनाव आयोग पहुंचे.

रिपोर्ट्स के अनुसार, नेशनल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (NBFC) को भी फिल्म प्रदर्शन करने के लिए चुनाव आयोग से अनुमति लेनी होगी. इसके बाद ही आयोग के निर्देश के तहत ही फिल्म को कहीं भी दिखाया जाएगा. फिलहाल, चुनाव आयोग की तरफ से अनुमति मिलने के आसार है. बता दें कि ये फिल्म राजनेता, राजनीति और पृष्ठभूमि पर बेस्ड है और इसी वजह से इस पर इतने निर्देश दिए जा रहे हैं. तो वहीं फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का डायरेक्शन उमंग कुमार कर रहे हैं.

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव 3 महीने बाद जेल से हुए रिहा, बोले- मेरे भरोसे का..

First published: 28 March 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी