Home » मनोरंजन » Vivek Oberoi’s Shocking Revelations About Salman Khan aishwarya rai
 

सलमान ख़ान के खिलाफ फिर बोल पड़े विवेक, कभी मांगी थी सरेआम माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2017, 10:33 IST

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि सलमान खान से झगड़े के बाद ऐसा हुआ था जैसे मेरे खिलाफ फतवा जारी कर दिया गया है, हिट फिल्म देने के बाद भी उन्हें काम नहीं मिल रहा था.

यह बात तो किसी से छिपी हुई नहीं है कि विवेक और सलमान के बीच अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को लेकर विवाद हुआ था, जिसने विवेक का फिल्मी करियर खराब कर दिया.

विवेक ने साल 2002 में बॉलीवुड में फिल्म 'कंपनी' से एंट्री की थी और उनकी ये फिल्म कामयाब भी रही थी. इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए विवेक को बेस्ट मेल डेब्यू और बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद साल 2002 में ही विवेक की फिल्म 'साथिया' रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया, लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि विवेक बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल नहीं पाए.

विवेक का करियर सलमान खान के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की वजह से खराब हुआ. साल 2003 में विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और यह दावा किया कि सलमान खान ने शराब के नशे उन्हें फोन कर धमकी दी. विवेक का कहना था कि सलमान ने शराब पीकर उन्हें 41 बार फोन किया और गाली दी. इतना ही नहीं विवेक ने यह भी दावा किया था कि सलमान ने उन्हें उनके घर आकर जान से मारने की धमकी दी. सलमान ने विवेक को यह धमकी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से दोस्ती करने के चलते दी थी.

First published: 19 September 2017, 10:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी