Home » मनोरंजन » vivek oberoi salman khan and aishwarya rai bachchan controversy troll meme
 

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की वो अनसुनी कहानी जिसने बर्बाद कर दिया विवेक ओबेरॉय का करियर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2019, 9:11 IST

लोकसभा चुनाव का एग्जिट पोल आने के बाद विवेक ओबेरॉय ने एक मीम शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है, जिसके बाद से इस मीम ने विवादों का तूल पकड़ लिया है. विवेक ऑबेराय ने अपने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया है. इस मीम में एक कोलाज फोटो बनी हुई है, जिसमें पहले में एक ऐश्वर्या राय सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं. दूसरे में वे विवेक ऑबेरॉय के साथ और तीसरे और आखिरी पिक्चर में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्य़ा के साथ नजर आ रही है. इस मीम को देखने के बाद कुछ लोगों को ये पसंद नहीं आया. इसमें साफ झलक रहा है कि इस कोलाज से ऐश्वर्या के निजी जीवन पर प्रहार किया गया है.

इस मीम का कई सेलिब्रिटीज और यूजर्स विरोध कर रहे हैं. वहीं, विवेक अपने इस मीम को गलत नहीं बता रहे हैं. उनका नजरिया है कि इसमें कुछ गलत नहीं है. उन्होंने इसे लेकर माफी मांगने से साफ तौर पर इंकार कर दिया है. चलिए अब जानते हैं आखिर ऐश्वर्या, सलमान और विवेक के बीच ऐसा क्य़ा हुआ, जिससे विवेक का करियर पूरी तरह से बर्वाद हो गया है.

सलमान-ऐश्वर्या जब थे एक साथ

सलमान और ऐश्वर्या के प्यार की कहानी हम दिल दे चुके सनम से शुरू हुई. इस फिल्म में काम करते-करते दोनों एक दूसरे के नजदीक आए. दोनों के बीच के अफेयर की कहानियों चारों ओर गूंज रही थीं, लेकिन हालात में अचानक बदलाव आए. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के रवैये के चलते उनसे दूरियां बना लीं. दोनों के बीच का रिश्ता 1999 से शुरू हुआ, जिसने 2002 में दम तोड़ दिया. ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बीच रिश्ता टूटने का एक पहलू विवेक ओबेरॉय भी बताए जाते हैं.

विवेक ने दी जब ऐश्वर्या राय की जिंदगी में दस्तक

सलमान खान के बाद ऐश्वर्या की जिंदगी में विवेक ओवेरॉय ने दस्तक दी. दोनों क्यों हो गया ना फिल्म से एक-दूसरे के नजदीक आए. लेकिन जल्द दी इनके रिश्ते टूटने की खबरें भी सामने आने लगीं. विवेक ओबेरॉय ने एक ऐसी गलती कर दी, जिससे उनका करियर पूरी तरह से तबाह हो गया. इसके साथ ही विवेक का सलमान और ऐश्वर्या के साथ भी रिश्ते बिगड़ गए.

विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तबाह की अपनी जिंदगी

विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया, जिससे ऐश्वर्या के साथ उनके रिश्ते में दरार पैदा हो गई. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "सलमान खान, ऐश्वर्या राय को डराते धमकाते हैं और दारू के नशे में उन पर वार करते हैं." विवेक के इस आरोप के बाद सलमान खान का रिएक्शन सख्त होना ही थी.

इस कॉन्फ्रेंस के बाद सलमान खान विवेक से बुरी तरह नाराज हो गए और उन्होंने विवेक से कभी बात नहीं की. हालांकि, बाद में विवेक ने अपने इस बयान को लेकर सलमान से माफी भी मांगी, लेकिन सलमान अपने फैसले से अड़िग रहे. उन्होंने कभी अपना फैसला नहीं बदला. वहीं, ऐश्वर्या और विवेक के बीच भी दूरियां गहरी होती चली गईं और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए.

बीच समारोह में खुला प्रियंका की ड्रेस का बटन, पति निक ने किया ऐसा काम कि..देखें Video

साल 2007 में ऐश्वर्या अपनी जिंदगी में आगे बढ़ीं और उन्होंन अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. शादी के बाद उन्होंने आराध्या नाम की बेटी को जन्म दिया.

ऐश्वर्या राय को लेकर विवेक ओबेराय ने किया ऐसा ट्वीट, बन गई गले की फांस, गिरफ्तारी की मांग

First published: 21 May 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी