Home » मनोरंजन » Vivek Oberoi Upset On Bollywood Not Supporting PM Narendra Modi Biopic
 

'पीएम नरेंद्र मोदी' रिलीज ना होने पर सितारों पर गुस्साए विवेक ओबरॉय, बोले- सेल्फी लेेने के लिए तो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2019, 10:10 IST
PM Narendra Modi Biopic

एक्टर विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई थीं और इस पर अब फाइनल फैसला भी आ चुका है और लोकसभा चुनाव तक फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी गई है. चुनाव आयोग ने ये फैसला 10 अप्रैल को लिया और रिलीज पर रोक लगाने का फैसला सुनाया. इससे पहले ये मामला सुप्रीम कोर्ट के पास था और वहां से फिल्म को हरी झंडी मिल गई थी. लेकिन मामला अभी भी खत्म नहीं हुआ रिलीज पर रोक लगने से एक्टर और डायरेक्टर सभी भड़क गए हैं. विवेक ओबरॉय ने फिल्म पर रोक लगने पर अपना गुस्सा इंडस्ट्री के लोगों पर निकाला है और कुछ कहा है.

 

 

PM Narendra Modi with Celebs

विवेक ओबरॉय और फिल्म के डायरेक्टर उमंग कुमार की लाख कोशिशों के बाद भी फिल्म रिलीज होने पर चुनाव आयोग का डंडा चल गया. इसके बाद अब विवेक ने बॉलीवुड के सेलेब्स पर निशाना साधा है. विवेक ने पीएम के साथ ली हुए सेल्फी में दिख रहे सितारों पर निशाना साधा है और कहा है,"सेल्फी लेने के लिए तो सभी आगे आ जाते हैं लेकिन उन पर बनी फिल्म के सपोर्ट में कोई भी आगे नहीं आया."

 

PM Narendra Modi biopic

आगे विवेक ने कहा,"मुझे लगता है कि हमारी इंडस्ट्री में एकता ही नहीं है जब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' विवादों में थी और उनके पास बदसलूकी तक की गई थी तब भी कोई समर्थन में नहीं आया. इसके अलावा शाहरुख खान की फिल्म 'माई नेम इज खान' को लेकर भी हुआ था इंडस्ट्री ने किनारा कर लिया."

'पीएम नरेंद्र मोदी' का डायरेक्शन उमंग कुमार ने किया है और प्रोड्यूस संदीप सिंह ने किया है. लीड रोल में एक्टर विवेक ओबरॉय ने काम किया है. इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज किए गए थे. फिलहाल, अब फिल्म रिलीज नहीं हो रही हैं और लोकसभा चुनाव होने तक फिल्म के रिलीज पर चुनाव आयोग ने रोक लगा दी है. अब इसके बाद फिल्म रिलीज होगी कि नहीं ये तो आगे पता चलेगा.

बंद होने वाला है टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' ! चुनाव आयोग ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री पर हो गए नाराज तो शाहरुख बोले- सर, हम तो बस..

First published: 11 April 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी