Home » मनोरंजन » Vivek Oberoi walks out from conference when asked about Salman Khan
 

सलमान के बारे में पूछा तो कॉन्फ्रेंस छोड़ कर चले गए विवेक ओबेरॉय

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के बीच का झगड़ा बहुत पुराना है. लेकिन बॉलीवुड के दबंग खान की दबंगई अभी भी लगता है जारी है. एक ताजा घटना में एक आयोजन के दौरान वहां पहुंचे विवेक ओबेरॉय से जब मीडिया ने सलमान से जुड़ा सवाल पूछा तो वो बिना कोई उत्तर दिए समारोह छोड़कर ही चले गए.

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ साल पहले सलमान खान पूरी तरह से ऐश्वर्या राय के प्यार में पागल थे. लेकिन ऐश्वर्या ने विवेक ओबेरॉय के चलते सलमान को छोड़ दिया. इसके बाद सलमान चिढ़ गए और उन्होंने एक रात नशे में विवेक को धमकी देने वाले फोन कॉल किए.

salman-khan-robbed-file-photo.jpeg

इसके बाद विवेक ने अपने घर पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी और घटना के बारे में जानकारी दी. इसके बाद से विवेक के लिए चीजें बिगड़ती ही गईं. एक उभरता हुआ अभिनेता अब फिल्मी दुनिया से तकरीबन गायब ही हो चुका है.

पढ़ेंः बॉलीवुड में नई शुरुआतः फैंस के लिए सोनम कपूर ने लॉन्च किया मोबाइल ऐप

कुछ जख्म बहुत गहरे होते हैं और विवेक लिए यह वाकई  बहुत गहरा है. इसकी ताजा पुष्टि एक बार फिर से हुई जब इंडियन इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड (आईआईएफए) 2016 के शुरुआती आयोजन में विवेक पहुंचे.

मीडिया का आभार जताते हुए विवेक को तमाम सवालों के जवाब देने पड़े लेकिन बाद में एक रिपोर्टर ने सलमान खान के बारे में पूछ लिया. 

पढ़ेंः बिजलानी और प्रभाकर कर सकते हैं 'अजहर' बनाने वालों पर मुकदमा

रिपोर्टर ने सवाल किया कि क्या वो सलमान खान के साथ सभी शिकवे मिटाना चाहेंगे. इस सवाल के बाद विवेक बिना कोई जवाब दिए सीधे आयोजन स्थल से बाहर चले गए.

First published: 1 May 2016, 9:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी