Home » मनोरंजन » Mumbai police grant clean chit to Shah Rukh Khan in IPL clash case
 

वानखेड़े विवाद में मुंबई पुलिस ने शाहरुख को दी क्लीन चिट

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2016, 10:03 IST
(पीटीआई)

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में साल 2012 के आईपीएल मैच के दौरान फिल्म अभिनेता और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान के द्वारा स्टेडियम में मारपीट और अभद्रता के मामले में मुंबई पुलिस ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है.

इस मामले में मुंबई पुलिस ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में बताया कि अभिनेता शाहरुख खान के खिलाफ साल 2012 में एक आईपीएल मैच के बाद वानखेड़े स्टेडियम में हुए विवाद के मामले में कोई 'संज्ञेय' अपराध नहीं बनता.

अदालत में हाल ही में दाखिल एक पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है, "जांच के बाद पाया गया कि कोई संज्ञेय अपराध नहीं हुआ." एक स्थानीय कार्यकर्ता ने अदालत में घटना को लेकर एक निजी शिकायत दर्ज कराई है. उसने स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों के साथ कथित दुर्व्‍यवहार मामले में शाहरुख के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है.

शाहरुख ने पुलिस को बताया था कि उस दिन उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने मैच जीता था और उनके बच्चे तथा उनके मित्र मैदान में चले गए. सुरक्षा गार्ड विकास दलवी ने उन्हें वहां से जाने को कहा.

शाहरुख के अनुसार, उन्होंने दलवी को बताया कि बच्चे उनके साथ हैं और कोई उन्हें हाथ न लगाए. उनके बिजनेस मैनेजर बच्चों को स्टेडियम के बाहर ले गए. अभिनेता ने पुलिस को बताया था कि किसी ने उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद वह अपना आपा खो बैठे थे.

First published: 5 October 2016, 10:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी