Home » मनोरंजन » When Actress Raai Lakshmi affair rumours with MS Dhoni and she said 'that relationship was a Daag'
 

धोनी और इस मशहूर एक्ट्रेस के अफेयर होने की थी चर्चा, ब्रेकअप के बाद बोलीं- बदनुमा दाग था रिश्ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 10:11 IST
MS Dhoni and Raai Laxmi

भारतीय टीम के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का अफेयर एक एक्ट्रेस के साथ चर्चा में आया था. जो कि मॉडल से एक्ट्रेस बनी थी और उनका नाम धोनी के साथ खूब सुर्खियों में भी रहा था. ये एक्ट्रेस काफी मशहूर हुई थी और साथ ही मॉडलिंग के साथ ही लक्ष्मी एक स्टेज परफॉर्मर भी हैं. एक्ट्रेस ने हिंदी से लेकर तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है और अपनी खास पहचान फिल्म 'जूली 2' से बनाई थी. इसके अलावा उन्हें एमएस धोनी की गर्लफ्रेंड कहा जाता था और इस पर एक्ट्रेस ने एक बड़ा बयान दिया था.

 

Actress Raai Lakshmi

जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं उनका नाम राय लक्ष्मी हैं और आज उनका जन्मदिन हैं. लक्ष्मी अपनी फिल्म जूली 2 में बोल्ड सीन्स देकर काफी फेमस हो ही गई थीं साथ ही जब उनकी और धोनी के लव अफेयर की खबरें उड़ी तो लोग हैरान रह गए थे. साल 2008 में आईपीएल के दौरान धोनी लक्ष्मी को डेट कर रहे थे ऐसी खबरें सामने आई थी. इसके साथ ही इस बात पर मुहर तब लगी थी जब लक्ष्मी ने खुद इस बात पर अपना बयान दिया था.

 

Actress Raai Lakshmi

महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म 'एम.एस.धोनी:द अन्टोल्ड स्टोरी' रिलीज हुई थी और इसके साथ ही लक्ष्मी का एक बयान भी आया था जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था,"लोग बेवजह मेरे अतीत को लेकर बात कर रहे हैं, जबकि मैं और धोनी दोनों ही अब काफी आगे बढ़ चुके हैं. कुछ लोग वहीं अटके हुए हैं. धोनी के साथ मेरा रिश्ता किसी बदनुमा दाग की तरह था. इस बात को बीते 8 साल हो चुके हैं. मैं तब टीम की ब्रांड एम्बेसेडर थीं.धोनी टीम का हिस्सा थे इसलिए हम करीब साल भर से भी कम वक्त तक साथ रहे."

 

Actress Raai Lakshmi

लक्ष्मी के अनुसार, कभी भी धोनी और लक्ष्मी ने रिश्ते को लेकर कमिटमेंट नहीं की थी और न ही कोई भविष्य तय किया था. लेकिन धोनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के वक्त लक्ष्मी और धोनी के रोमांस की खबरें सामने आई थीं. लक्ष्मी ने अपने एक और बयान में कहा था,"धोनी को वो बहुत अच्छे से जानती हैं. लेकिन इसे वो किसी रिश्ते का नाम नहीं दे सकतीं. लक्ष्मी ने कहा था कि दोनों अब भी एक-दूसरे की इज्जत करते हैं. वे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. हमारी कहानी तो वहीं खत्म हो गई."

 

 

Actress Raai Lakshmi

बता दें कि धोनी की बायोपिक में उनकी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के बारे में दिखाया गया था जिसका एक्सीडेंट हो जाता है और वो मर जाती है. इसके बाद धोनी की लाइफ में साक्षी आ गई थी और धोनी ने साक्षी से शादी कर ली. फिलहाल, धोनी काफी अच्छे व्यक्तित्व के खिलाड़ी और इंसान हैं. अक्सर वो अपनी पत्नी साक्षी के साथ स्टेडियम में दिखाई देते हैं. साथ ही इसके धोनी की तरफ से कभी भी लक्ष्मी के साथ अफेयर को लेकर कोई बयान नहीं आया. कहा जाता है कि ये खबरें सिर्फ अफवाह मात्र है.

Avengers Endgame देखने के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के आगे रखी अनोखी शर्त, फिर हुआ कुछ ऐसा कि..

डिंपल कपाड़िया के साथ वायरल वीडियो पर बोले सनी देओल, कहा- मुझे पता है कि..

दिन में एक्टिंग और रात में रिक्शा चलाती है ये एक्ट्रेस, बोमन ईरानी बने सवारी

First published: 5 May 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी