Home » मनोरंजन » When Arjit Singh abusing a live concert and after video viral in internet
 

जब अरिजीत सिंह ने लाइव शो में बक दी थी गाली, जानिए फिर क्या हुआ

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2018, 16:55 IST

सिंगिंग की दुनिया में अरिजीत सिंह एक ऐसा नाम है, जिससे हर कोई परिचित है. वो हर फिल्म में कोई ना कोई गाना गा रहे हैं. उनके गाने लोगों के दिलों दिमाग पर छा जाते हैं. लेकिन अरिजीत सिंह के साथ कुछ ऐसे किस्से भी जुड़े हुए हैं. जिनको लेकर शायद आपको विश्वास नहीं होगा. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि अरिजीत सिंह जैसे इतने बड़े सिंगर लाइन शो में माइक पर गाली भी दे सकते हैं. लेकिन यह किस्सा बिलकुल सही है.

दरअसल साल 2016 में अरिजीत सिंह एक लाइव कंन्सर्स में फिल्म रॉकस्टार का गाना “नादान परिंदे” गा रहे थे. फिल्म में इस गाने को मोहित चौहान ने गाया है. पूरा ऑडिटोरियम उनके गाने पर झूम रहा था. तभी उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि पूरा माहौल शांत हो गया. हुआ कुछ ऐसा कि अरिजीत सिंह गाना गा रहे थे, जब वह गाना गाते हैं तो माइक उनके होठों के करीब होता है

एक तरह से माइक से उनके होंठ चिपके हुए था. तभी अचानक किसी तकनीकी खराबी के चलते माइक दो तीन बार हिला, जिससे अरिजीत सिंह का ध्यान गाने से हट गया. वो गुस्से में गाली दे बैठे. गाली की अवाज सुन चीयर कर रही ऑडियंस शांत हो गई. हालांकि अरिजीत सिंह ने इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया. उन्होंने तत्काल माहौल को संभाल लिया.लेकिन उनका इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिससे उनकी इमेज काफी खराब हो गई थी.

आपको बता दें कि शायद ही किसी लाइव शो में ऐसा पहली बार हुआ होगा जब किसी सिंगर ने गाली दी होगी. वैसे भी अरिजीत सिंह को कुछ ज्यादा ही गुस्सा आता है. एक अवॉर्ड शो में वो सलमान खान की बात पर बुरा मान गए थे. अवॉर्ड शो में सलमान अरिजीत सिंह से मजाक करने लगे. जिस पर अरजीत सिंह ने गलत रिएक्ट कर दिया. अरिजीत के इस व्यवहार से सलमान खान खफा हो गए.

हालांकि अरिजीत सिंह ने बाद में सलमान से माफी मांग ली थी. लेकिन इस घटना के बाद अरिजीत सिंह को सलमान खान की किसी भी फिल्म में गाने का ऑफर नहीं मिला है. शायद सलमान आज भी अरिजीत सिंह से नाराज हैं. 

First published: 25 March 2018, 16:44 IST
 
अगली कहानी