Home » मनोरंजन » when housemates come to know john cena supporting asim riaz it will be a slap on their faces says himanshi khurana bigg boss 13
 

Bigg Boss 13: बोली हिमांशी खुराना- जॉन सीना का आसिम को सपोर्ट करना घरवालों के मुंह पर तमाचा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2020, 12:12 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) रियलटी शो अपनी आखिरी पड़ाव पर चल रहा है. इस दौरान शो की ट्रॉफी जीतने के लिए बिग बॉस के अंदर सभी कंटेस्टेंट जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी दर्शक घरवालों को जोर-शोर से सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. हालही में WWE रेसलर जॉन सीना ने आसिम रियाज को सपोर्ट किया था. जॉन सीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आसिम रियाज की दो बार तस्वीर शेयर की थी. इसपर अब घर की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का बयान सामने आया है.

हालही में हिमांशी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि जॉन सीना का आसिम को सपोर्ट करना हाउसमेट्स के लिए एक तमाचा है. हिमांशी ने कहा कि मुझे याज है कि कुछ घरवाले आसिम को चिढ़ाया करते थे कि वो जॉन सीना बनने की कोशिश करते हैं. अब जब वो लोग बाहर आएंगे और देखेंगे कि खुद जॉन सीना आसिम को सपोर्ट कर रहे हैं और उन्होंने आसिम की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, तो उनके मुंह पर जोर का तमाचा पड़ेगा.

हिमांशी ने आगे कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा खुश और गर्व महसूस कर रही हूं. जब मैं शो से बाहर हुए थी तो कुछ घरवाले आसिम को ताना मारते थे कि वो मेरे पीछे पड़े थे और मैंने उन्हें छोड़ दिया. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और मैं आसिम के लिए घर दोबारा में गई. जब मैं घर में गई थी तो मैंने ये कहा था कि मैं आसिम के लिए आई हूं.’

वहीं इस दौरान हिमांशी से पूछा गया कि जब आसिम को पता चलेगा कि जॉन सीना ने उनकी फोटो अपने अकाउंट पर शेयर की है, तो आसिम का रिएक्शन क्या होगा? इस पर हिमांशी ने कहा- मुझे पता है कि वो बहुत ज्यादा खुश और एक्साइटेड हो जाएंगे. आसिम के लिए ये बहुत बड़ी उपलब्धि है. आसिम खुशी से सांतवें आसमान पर पहुंच जाएंगे.

Bigg Boss 13: मास्टरमाइंड टैग मिलने पर माहिरा शर्मा हुई ट्रोल, लोगों ने कहा- Best Joke Ever

First published: 12 February 2020, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी