Home » मनोरंजन » who is bigg boss 11 contestent puneesh sharma he make a place in top four contestant as single commoner journey and biography
 

आपको बिग बॉस के फाइनल में पहुंचने वाले अकेले 'कॉमनर' के बारे में पता है यह बात?

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2018, 11:05 IST

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 11 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. बिग बॉस 11 का यह आखिरी हफ्ता चल रहा है. इस रविवार बिग बॉस का फाइनल होना है. इस बार के फाइनल में सबसे खास बात यह है कि इन चार लोगों में तीन बड़े नाम हैं तो एक कॉमनर भी फाइनल में पहुंचा है. बिग बॉस 11 के चार फाइनलिस्ट में जगह बनाने वाले एक मात्र कॉमनर हैं पुनीश शर्मा.

खुद को दिल्ली का बिग बॉस बताने वाले पुनीश अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकते हैं, ये तो हमने बिग बॉस 11 के शो में देख ही लिया है. पुनीश बंदगी से अफेयर की वजह से इस पूरू सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं. फाइनल में शामिल हुए पुनीश शर्मा अपनी जीत को लेकर कंफर्म नजर आ रहे हैं. इसकी वजह है कि इससे पहले भी वह एक रियलिटी शो जीत चुके हैं और मानते हैं कि ये अनुभव उनको आगे बहुत काम आएगा.

जानिए कौन हैं दिल्ली के 'बिग बॉस' पुनीश शर्मा?

बता दें कि पुनीश दिल्ली के रहने वाले हैं. इनका जन्म 1990 में हुआ था. इन्होंने अपनी स्कूलिंग मॉर्डन स्कूल से की है. जो बाराखम्बा रोड पर स्थित है. पुनीश ने शेफील्ड हलाम युनिवर्सिटी से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है. उन्होंने इंटरनेशनल बिजनेस में एएमसी की है.

वह एक सिविल कांट्रेक्टर हैं और एक अमीर व्यापारी के तौर पर देखें जाते हैं. अभी वह गुरुग्राम, हरियाणा में रहते हैं और अपने व्यापार को और आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. पुनीश शर्मा सबसे ज्यादा नाईट क्लब पर पैसे इन्वेस्ट करते हैं. जिसके लिए पुनीश ने प्लेब्वॉय क्लब कैफे भी खोला है. दिल्ली में भी इसकी ब्रॉन्च है. 

एक रियलिटी शो में जीत चुके हैं एक करोड़ रुपया

पुनीश शर्मा ने एक रियलिटी शो भी जीता है जिसका नाम था 'सरकार की दुनिया'. उस रियलिटी शो से उन्हें 1 करोड़ रुपए प्राइजमनी के रूप में मिले थे. यह शो भी काफी हद तक बिग बॉस जैसा था, जिसमें कंटेस्‍टेंट्स को एक द्वीप पर अकेले रहने के लिए भेजा गया था. आशुतोष राणा इस शो के होस्‍ट थे और इसे पुनीश ने मिंक बरार जैसे सेलेब्‍स को हराते हुए जीता था.

पुनीश शादीशुदा हैं लेकिन अपनी वाइफ से अलग रहते हैं. फिलहाल पुनीश ने अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला कर लिया है. 34 साल के पुनीश शो मे काफी शांत और कूल रहते हैं लेकिन बिग बॉस के आडिशन वीडियो में पुनीश ने खुद को दिल्ली का बिग बॉस बताया था. बंदगी के साथ पुनीश के रिलेशन को उनके घरवालों की मंजूरी भी मिल चुकी है. बता दें कि फैमिली राउंड में पुनीश के पापा घर में आए थे.

बिग बॉस के घर में सीक्रेट टास्क के दौरान पुनीश ने बताया था कि बंदगी को पुनीश ने पहली बार अपने के दोस्त की सोशल मीडिया प्रोफाइल पर देखा था. बिग बॉस के घर में बंदगी को देखकर पुनीश काफी हैरान रह गए थे.

First published: 13 January 2018, 10:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी