Home » मनोरंजन » Why Katrina Kaif got angry on photographers, threatened for police complaint
 

भला कैटरीना कैफ को गुस्सा क्यों आया?

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2016, 17:09 IST

रणबीर से ब्रेकअप और सलमान द्वारा सपोर्ट दिए जाने की खबरों के बाद अब कैटरीना कैफ का गुस्सा खबरों में है. मुंबई में अब अपने लिए नया आशियाना तलाश रहीं कैटरीना फोटो खींचे जाने पर कुछ फोटोग्राफर्स पर जमकर भड़क गई और उन्होंने पुलिस में शिकायत करने तक की धमकी दे दी.

बीते शुक्रवार को कैटरीना कैफ अपनी मैनेजर रेशमा शेट्टी के साथ बांद्रा इलाके में एक नया घर ढूंढ़ रही थीं. इस दौरान उन्होंने देखा कि कुछ फोटोग्राफर उनका पीछा कर रहे हैं. बस फिर क्या था कैटरीना जमकर भड़क गईं और उन्होंने फोटोग्राफर्स को सख्त चेतावनी दे दी. 

पढ़ेंः वीडियो: मोगली की द जंगल बुक में प्रियंका, इरफान, नाना, ओमपुरी की आवाज

कैटरीना ने धमकाते हुए कहा कि तुम लोग मेरा पीछा क्यों कर रहे हो. इसके बाद ऐसा किया तो पुलिस में शिकायत कर दूंगी. इसके बाद गुस्साई कैटरीना अपनी कार में बैठीं और वहां से चली गईं.

अब आपको यह भी बता दें कि आखिर कैटरीना अपने लिए नया आशियाना क्यों तलाश कर रही हैं. दरअसल रणबीर कपूर से हुए ब्रेकअप से पहले वो रणबीर के साथ कार्टर रोड के एक अपार्टमेंट में रहती थीं. ब्रेकअप होने पर कैटरीना अपने पुराने घर गुलदेव नगर के अपार्टमेंट में लौट गईं. लेकिन वहां पर अब उन्हें रहना रास नहीं आ रहा और वो नए घर में शिफ्ट होना चाहती हैं.

पढ़ेंः कैटरीना-दीपिका के साथ विज्ञापन नहीं करेंगे रणबीर कपूर

First published: 8 March 2016, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी