Home » मनोरंजन » Will 'Ishq Click' be able to right click Adhyayan Suman's career
 

क्या अध्ययन सुमन के करियर में क्लिक कर पाएगी 'इश्क क्लिक'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2016, 10:29 IST

अपने करियर को संभालने के लिए एक अदद हिट फिल्म की तलाश में जुटे अध्ययन सुमन की आने वाली फिल्म 'इश्क क्लिक' क्या वाकई उनके करियर को क्लिक कर पाएगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन कंगना रनौत के विरोध में खड़े होकर ऋतिक रोशन का समर्थन करने वाले अध्ययन की इस फिल्म को उसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है.

दरअसल, निर्माता अजय जायसवाल-सतीश त्रिपाठी और निर्देशक अनिल बालानी की फिल्म 'इश्क क्लिक' आगामी 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है. सोमवार को इस फिल्म का एक गाना 'माना तुझी को खुदा रीमिक्स' यूट्यूब पर रिलीज किया गया. एक दिन में ही इस गाने को 15 हजार से ज्यादा लोगों ने देख डाला.

कंगना-ऋतिक विवादः सुजैन खान और अध्ययन सुमन ने किया समर्थन

जबकि तीन सप्ताह पहले रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर को 21 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं, 'माना तुझी को खुदा' गाने का ओरिजनल वर्जन 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

अब अगर फिल्म के बारे में बात की जाए तो इसमें शेखर सुमन के बेटे 'अध्ययन सुमन' फैशन फोटोग्राफर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म की अभिनेत्री पाकिस्तानी एक्ट्रेस 'सारा लॉरेन' हैं जो इससे पहले 'मर्डर 3' में नजर आ चुकी हैं.

सक्सेस के लिए क्रेजी दुनिया में अध्ययन सुमन होना

फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि 'इश्क क्लिक' एक प्रेम कहानी है. इसमें दिखाया गया है कि प्यार में पड़ा जोड़ा कैसे किसी भी हद तक जाने के लिए बेकरार रहता है. 

फिल्म की अभिनेत्री सारा लॉरेन एक युवती का किरदार निभा रही हं जो टॉप मॉडल बनने के लिए काफी संघर्ष करती है. इस दौरान उसकी मुलाकात एक फोटोग्राफर यानी अध्ययन सुमन से होती है. 

अध्ययन अपने कैमरे से पहला क्लिक करते ही सारा के प्यार में डूब जाता है. इसके बाद वह सारा का करियर बनाने में मदद करता है और उससे प्यार करने लगता है.

पोकेमॉन गो खेलते दो यूजर्स को मारी गोलीः जानिए गेम से जुड़ी 9 जरूरी बातें

फिल्म का संगीत सतीश त्रिपाठी और अजय जायसवाल ने दिया है. इसमें अंकित तिवारी, मोहम्मद इरफान, नीति मोहन, शाल्मली जैसे गायकों ने आवाज दी है. 

अध्ययन को अभी 'अध्ययन' करना बाकी

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो जश्न (2009), हिम्मतवाला (2013) और हार्टलेस (2014) जैसी फ्लॉप फिल्मों में काम कर चुके अध्ययन को अभी एक्टिंग का और 'अध्ययन' करना चाहिए.

कंगना को अपनी एक्स बताने वाले अध्ययन ने हाल ही ऋतिक-कंगना विवाद पर काफी खुलासे किए थे. उन्होंने कंगना को काला जादू करके उन्हें फंसाने के आरोप भी लगाए थे. 

First published: 20 July 2016, 10:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी