Home » मनोरंजन » year ender 2019 television stars breakup
 

Year Ender 2019: टीवी के इन स्टार्स का हुआ इस साल ब्रेकअप, एक ने ढाई साल बाद तोड़ी अपनी सगाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2019, 18:12 IST

Year Ender 2019: बॉलीवुड की तरह इस बार टीवी के भी कई स्टार्स का 2019में ब्रेकअप हुआ. टीवी की दुनिया में इन सितारों का जाना पहचाना नाम है. इसमें इश्कबाज की अभिनेत्री ने सगाई करने के बाद अपना रिश्ता तोड़ दिया. चलिए आज आपको बताते हैं उन टीवी कलाकारों के बारे में जिनके इस साल दिल टूटे.

टीवी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव और टीवी एक्टर मोहित अबरोल का इस साल के मई में ब्रेकअप हो गया. दोनों ने ढाई साल पहले सगाई की थी. इतना ही नहीं वो दोनों पिछले साल से रिलेशनशिप में थे. दोनों अक्सर किसी भी इंवेट में साथ में स्पॉट किए जाते थे. हालांकि अचानक इनके ब्रेकअप की खबरों ने इनके फैंस को हैरान कर दिया था. मानसी ने इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि हां हम अलग हो चुके हैं. कभी-कभी कुछ चीजों का मतलब नहीं होता है और हमने ये स्वीकार कर लिया है कि हम एक दूसरे के लिए नहीं थे.

 

टीवी शो बिदाई से हिट होने वाली एक्ट्रेस सारा खान ने बीते दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने पिछली साल एक रियलिटी शो में बताया था कि वो इस साल शादी करेंगी. इसके बाद उन्होंने एक्टर अंकित गेरा के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था. लेकिन साल के मई माह में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं थी. रिपोटर्स के मुताबिक सारा खान और अंकित गेरा के रिश्ते में दरार आ गई है. इसी के चलते दोनों अलग हो गए.

Year Ender 2019: तैमूर अली खान से लेकर आराध्या बच्चन तक, जानिए कौन से स्टार किड्स छाए रहे इस साल सुर्खियों में

 

नच बलिए 9 में फैजल खान और मुस्कान कटारिया बेस्ट जोड़ी में से एक थे. शो में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी लेकिन शो से बाहर होते ही दोनों के बारें में कुछ ऐसी खबरें आई जिसे सुनकर फैंस को यकीन नहीं हुआ. एक वेबसाइट ने इनके ब्रेकअप का खुलासा किया था. मुस्कान ने कहा था कि हां, हमारा ब्रेकअप हो गया है और अब हम साथ नहीं है.मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है. अभी मैं इसके बारे में कुछ भी डिस्कस नहीं करना चाहती हूं

टीवी के फेमस एक्टर विवयन डीसेना ने वर्ष 2017 में अपनी पत्नी वाहबिज दोराबजी से तलाक ले लिया था. तलाक लेने के बाद विवयन के रिलेशनशिप की खबरें गरिमा जैन के साथ सोशल मीडिया पर छाईं रहीं. इस साल फरवरी में दोनों की ब्रेकअप की खबरें आईं. दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे वक्त तक डेट किया था. लेकिन कुछ दिनों से दोनों के बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. इसी के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया.

 

Year Ender 2019: रातों-रात स्टार बने इन आम लोगों की सोशल मीडिया ने बदल डाली जिंदगी, पहले कोई नहीं जानता था

First published: 24 December 2019, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी