Home » मनोरंजन » year ender 2019 these people made viral sensation on social media
 

Year Ender 2019: रातों-रात स्टार बने इन आम लोगों की सोशल मीडिया ने बदल डाली जिंदगी, पहले कोई नहीं जानता था

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2019, 18:11 IST

सोशल मीडिया ने कई आम लोगों को रातो रात स्टार बनाया है.ये एक ऐसा जरिया बन गया है, जिसे कल तक कोई नहीं जानता था.वो रातों-रात स्टार बन गए.इसमें रानू मंडल भी शामिल हैं.जो सोशल मीडिया के जरिए वो आज स्टार बन गई हैं. ऐसे में हम आपको उन लोगों के बारें में बताने जा रहे हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल होकर रातों-रात स्टार बन गए.

रानू मंडल- (Ranu Mondal)
रानू मंडल का स्टेशन से एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वो एक प्यार का नगमा है गाते हुए नजर आ रही थी. फैंस ने उनका ये वीडियो बहुत पसंद किया था. इसके बाद उनके कई वीडियो भी सामने आए. रानू मंडल के वीडियो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज तक पहुंचे. उन्हें हिमेश रेशमिया के रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में बुलाया गया. यहीं पर हिमेश ने उन्हें गाने का मौका दिया.

Year Ender 2019: तैमूर अली खान से लेकर आराध्या बच्चन तक, जानिए कौन से स्टार किड्स छाए रहे इस साल सुर्खियों में

विपिन साहू- (Vipin sahu)

सोशल मीडिया पर पैराग्लाइडिंग करते हुए एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हुआ था. इस लड़के का नाम विपिन साहू था. इस लड़के ने एक सेल्फी स्टिक पकड़ी हुई थी. और अपना वीडियो बना रहा था. वो ऊपर जाकर घबरा रहा था और बार-बार गाइड से एक ही बात बोलता है- भाई तू लैंड करा दे! चाहें 100-200 रुपये ज्यादा लेले. विपिन साहू के इस वीडियो को उनके भाई से फेसबुक पर शेयर किया था. इसके बाद ये पोस्ट वायरल हो गया.

अहमद शाह-(Ahmad Shah)

अहमद शाह नाम के इस पाकिस्तानी बच्चे ने अपने क्यूट अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. इस बच्चे का वीडियो साल भर वायरल रहा. अहमद का 30-40 सेकेंड के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. पाकिस्तान में अहमद स्टार बन गया वहीं भारत में भी अहमद की फैन फॉनोइंग कम नहीं है.

 

दीपिका घोष-(Deepika ghose)

6 सेकेंड के एक वीडियो ने रातोंरात स्टार बना दिया है. इसका नाम दीपिका घोष है. 5 मई 2019 को हैदराबाद और बैंगलोर के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए उस मैच में हर शख्य की निगाह इस लड़की पर टिक गई. कैमरामैन का ध्यान इस लड़की ने अपनी तरह ऐसा खींचा कि मैच खत्म होने तक लड़की की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की प्यार में बदलेगी दोस्ती?, घरवालों के सामने हद पार करते दिखे #Sidnaaz

 

View this post on Instagram

#RCB girl forever ❤️🏏

A post shared by deepika (@deeghose) on

रीना द्विवेदी-(Reena dwivedi)
लोकसभा चुनाव 2019के दौरान पीली साड़ी वाली अफसर रीना द्विवेदी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर ऐसे वायरल हो गई कि देखते ही देखते रीना आम से खास हो गई. चुनाव के दो महीने बाद फिर से ये लाइमलाइट में आईं. रीना का डांस करते हुए एक और वीडियो वायरल हुआ था.

Year Ender 2019: तैमूर अली खान से लेकर आराध्या बच्चन तक, जानिए कौन से स्टार किड्स छाए रहे इस साल सुर्खियों में 

First published: 24 December 2019, 12:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी