Home » मनोरंजन » yeh hai mohabbatein 5 nov upcoming episode update
 

TellyBlast: ये हैं मोहब्बतें में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, मणि ने रमन से कही युग को लेकर ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2019, 18:12 IST

ये हैं मोहब्बतें के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मणि रमन से कहता है कि किसी ने टेंडर का कोटेशन बदल दिया था. युग टैंडर को लेकर जो बात कर रहा था, वह बिलकुल सही था. रमन कहता है कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था. वह युग को पैशेंस रखने के लिए कहता है.

वेल अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि इशिता सुधा को मदद करने के लिए थैंक्स बोलती है. सुधा कहती है थैंक्स की क्या बात है, क्या मैं इस फैमिली का हिस्सा नहीं हूं. करण और सुधा उन्हें अपना ख्याल रखने के लिए कहते हैं. रूही को तभी एक मैसेज आता है. वह कहती है कि मेरे दोस्त ने एक प्लान बनाया है. मैं आगे क्या करूं. सुधा उससे कहती है कि जाओ और अपने दोस्तों के साथ इंजॉय करो.
इशिता भी रूही को दोस्तों के साथ जानें की परमिशन दे देती है.

वेल अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि इशिता कहती है कि नताशा आखिर अपने ही पति का किडनैप क्यों करेगी. सुनील इशिता को नताशा के बारे में बताता है कि नताशा पहले जहां काम करती थी, उस कंपनी से उसने डायमंड चुराया था. वह चोर है.

नताशा उसे चुप होने के लिए कहती है. सुनील नताशा के कहता है रमन शार्दुल नहीं है. रमन इशिता को कुछ दिखाता है. इशिता नताशा से कहती है कि अब ये सब खेल करना बंद करो और सच कहो आखिर तुम क्या चाहती हो. इशिता कहती है रमन का डीएनए टेस्ट हुआ है और ये बात साबित हो चुका है कि वह रमन है. डॉक्टर विपासना भी वापस आ चुकी हैं, वो अपना बयान देनें के लिए तैयार हैं. उनके बयान से साबित हो जाएगा कि मेरा पति रमन है, शार्दुल नहीं. वेल आगे देखना ये काफी दिलचस्प होने वाला है कि क्या रमन जान पाएगा कि आखिर टैंडर के कोटेशन किसने बदले थे.

TellyBlast: कुमकुम भाग्य में दिखा अभी और प्रज्ञा का रोमांटिक अंदाज, जानिए अपकमिंग ट्विस्ट

First published: 5 November 2019, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी