Home » मनोरंजन » You can watch box offiice hits like Bajirao Mastani, Airlift soon on TV
 

बाजीराव मस्तानी, एयरलिफ्ट जैसी फिल्में जल्द दिखेंगी टीवी पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2016, 15:56 IST

टेलीविजन दर्शकों के लिए खुशखबरी है. वायाकॉम18 मीडिया प्रा. लि. ने बुधवार को अपने नए हिंदी फिल्म चैनल 'रिश्ते सिनेप्लेक्स' की लॉन्चिंग की घोषणा की. 

कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक यह फिल्मी चैनल विविध शैली की फिल्मों के जरिये पूर्ण मनोरंजन देने के साथ ही बाजीराव मस्तानी, एयरलिफ्ट, प्यार का पंचनामा 2 जैसी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों को भी टेलीविजन पर दिखाएगा. जबकि फोर्स 2, कपूर एंड संस, ऐ दिल है मुश्किल समेत अन्य आने वाली फिल्में भी दर्शक इस चैनल पर देख सकेंगे.

rishtey_cineplex.jpg

कलर्स, रिश्ते, एमटीवी और निक जैसे चैनल चलाने वाले वायाकॉम18 मीडिया ने इस फिल्म चैनल के जरिये हिंदी फिल्मों के सेगमेंट में अपनी पैठ जमाने की कोशिश की है. क्योंकि अब तक टेलीविजन पर हिंदी फिल्म चैनलों के सेगमेंट में ज़ी एंटरटेनमेंट, स्टार इंडिया और सोनी पिक्चर्स ही प्रमुखता से मौजूद हैं. 

पढ़ेंः गांधी के फैन शाहरुख बोले- 'आपका प्रशंसक होना मेरे लिए गर्व की बात है'

वायाकॉम18 के ग्रुप सीईओ सुधांशु वत्स ने कहा, "रिश्ते सिनेप्लेक्स के लॉन्च के साथ हम हिंदी फिल्मों के विशाल वर्ग में प्रवेश कर रहे हैं. इससे हम एक जरूरी खाली स्थान को भरने के साथ ही एक संपूर्ण हिंदी मनोरंजन प्रदान करेंगे. वायाकॉम18 में हम खुद को वर्ग, भाषा और आयु के विभिन्न क्षेत्रों में फैलाना चाहते हैं. रिश्ते सिनेप्लेक्स भी इसी यात्रा का एक महत्वपूर्ण पड़ाव है." 

पढ़ेंः यह फोटो देखकर निर्णायकों ने कर दिया था अमिताभ को रिजेक्ट

First published: 24 February 2016, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी