Home » मनोरंजन » Youtube teaser: 'Flying Jatt' a beard desi superhero in blue dress sent to save the earth
 

नीली ड्रेस में दुनिया को बचाने आ रहा देसी सुपरहीरो 'फ्लाइंग जट्ट'

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2016, 19:16 IST

बॉलीवुड फिल्मों में एक और सुपरहीरो की एंट्री हो चुकी है. टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म "फ्लाइंग जट्ट" में वो नीली ड्रेस में नजर आ रहे हैं. लेकिन अन्य सुपरहीरोज से अलग इस नए किरदार ने अपने चेहरे पर कोई मुखौटा नहीं पहना हुआ है. हां, सिर पर पगड़ी पहनने वाला यह सुपरहीरो दाढ़ी जरूर रखता है.

नीले सूट में नजर आने वाला यह सुपरहीरो 'फ्लाइंग जट्ट' दाढ़ी रखने के साथ बहुत शक्तिशाली भी है. बृहस्पतिवार को इस फिल्म का यूट्यूब पर टीजर रिलीज किया गया, जिसमें टाइगर श्रॉफ इस भूमिका में काफी कूल नजर आ रहे हैं.

तो क्या सलमान के गुस्से के चलते दबंग 3 में काम नहीं करेंगी सोनाक्षी सिन्हा?

कहा जा रहा है कि यह फिल्म सुपरमैन सिरीज की फिल्म मैन ऑफ स्टील और द ममी से प्रेरित है. इसमें यह देसी सुपरहीरो एक शक्तिशाली दुश्मन से लड़ाई करता नजर आता है.

फिल्म के टीजर में अमृता सिंह का वॉयस ओवर फ्लाइंग जट्ट को मानवजाति की रक्षा के लिए धरती पर भगवान का भेजा गया अवतार बताता है. 

रेमो डीसूजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म आगामी 25 अगस्त को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ जैक्लीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. 

बॉलीवुड में आने की तैयारी में है पूजा बेदी की बेटी आलिया!

जबकि बीते वर्ष की हॉलीवुड की कई ऑस्कर पुरस्कार जीतने वाली एक्शन फिल्म मैड मैक्सः फ्यूरी रोड के विलेन और पूर्व रेसलर नैथन जोंस फ्लाइंग जट्ट में खलनायक का किरदार निभाते नजर आएंगे.

First published: 8 July 2016, 19:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी