Home » मनोरंजन » Yuvraj Singh & Hazel Keech will tie knot on December
 

युवराज सिंह और हैज़ल कीच, 12 दिसंबर से पहले बनेंगे 'मनमीत'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 8:25 IST

टीम इंडिया के मशहूर खिलाड़ी युवराज सिंह और उनकी गर्लफ्रेंड हैज़ल कीच के बीच दोस्ती और उनके संबंधों किस्से तो कई बार सुनने में आ चुके हैं. लेकिन अब एक ताजी खबर में यह बात सामने आ चुकी है कि युवराज और हैज़ल एक दूसरे के साथ दिसंबर में सात फेरे लेने जा रहे हैं.

फिलहाल युवराज और हैज़ल बाली, इंडोनेशिया में छुट्टियां मना रहें हैं और दोनों की डेटिंग जारी है. एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में युवराज ने कहा कि वे अपनी जिंदगी में तमाम उतार-चढ़ावों से गुजरे हैं और अब एक ऐसा दौर आ गया है जब उन्हें स्थायित्व की जरूरत है. 

सलमान खानः बिग बॉस 10 के लिए तांत्रिक ने दिया ऑडिशन

दोनों ने बाली में मंगनी कर ली है के बाद अब क्या के सवाल पर युवराज ने कहा कि शादी एक ऐसा मौका होता है जब आदमी सभी के साथ खुशियां मनाना चाहता है. यह तीन चार दिन का आयोजन होता है.

युवराज ने कहा कि हमारी शादी सिख और हिंदू रीति-रिवाजों के साथ होगी क्योंकि हैजल की मां उत्तर प्रदेश से हैं. कई रश्में उत्तर प्रदेश और चंडीगढ़ में होंगी. फिलहाल मुंबई के लिए कुछ योजना नहीं बनाई गई है.

जानिए क्या होती हैं 14.50 लाख रुपये में फर्स्ट क्लास विमान यात्रा की खूबियां

वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक युवराज की मां शबनम सिंह ने खुलासा किया कि यह शादी युवराज के जन्मदिन 12 दिसंबर से पहले ही होगी. 

बता दें कि बिल्ला और बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैज़ल कीच का जन्म इंग्लैंड में हुआ था और वे ब्रिटिश-मॉरीशस मूल की हैं. युवराज और हैजल एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे थे.

First published: 25 September 2016, 3:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी