Home » मनोरंजन » Zaira Wasim rejects Bigg Boss 13 offer of 1.2 crore rupees
 

अब जायरा वसीम ने ठुकराया Bigg Boss 13 का ऑफर, मिल रहे थे 120,000,00 रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2019, 14:13 IST

'दंगल' गर्ल जायरा वसीम ने अब Bigg Boss 13 का ऑफर ठुकरा दिया है. जायरा ने बिग बॉस का 1.2 करोड़ का ऑफर ठुकरा दिया है. पिछले दिनों उनके 'बिग बॉस' में शामिल होने की खबरें आ रही थीं. लेकिन अब ये जायरा ने इन सभी रिपोर्ट्स पर पानी फिर गया है.

जायरा ने धर्म के लिए इस ऑफर को भी ठुकरा दिया है. 'द खबरी' ने इस बाबत एक ट्वीट किया है. द खबरी के अनुसार, ज़ायरा को बिग बॉस-13 के लिए 1.2 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे. लेकिन उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया है. जायरा ने देश के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है. यहां तक कि उन्होंने इस ऑफर में कोई दिलचस्पी भी नहीं दिखाई.

कुछ दिन पहले ही ज़ायरा ने धर्म को लेकर बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया था. जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई थीं. लोग उनको निशाने पर ले रहे थे. ज़ायरा ने फेसबुक पोस्ट कर अपने फैसले के बारे में जानकारी दी थी.

जायरा ने लिखा था, "पांच साल पहले मैंने जो फैसला लिया उसने मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल दी. मैंने बॉलीवुड में कदम रखा तो इसने मेरे लिए बेशुमार शौहरत के दरवाज़े खोल दिए. मैं पब्लिक अटेंशन पाने लगी. मुझे एक रोल मॉडल की तरह देखा जाने लगा, लेकिन ये वो नहीं था जो मैं चाहती थी."

आगे उन्होंने लिखा था, "मुझे फिल्म इंडस्ट्री में पांच साल हो चुके हैं. मैं यह बात कुबूल करना चाहती हूं कि मैं अपनी इस पहचान और काम से खुश नहीं हूं. लंबे समय से काम करते हुए ये अहसास हो रहा है कि मैं कुछ और बनने के लिए जूझती आ रही हूं."

कर्नाटक: 'BJP शिकारी पार्टी है, कांग्रेस-JDS विधायकों का कर रही है शिकार'

कर्नाटक के अलावा कांग्रेस शासित इस राज्य में सरकार गिरा जल्द सत्ता पर काबिज हो सकती है BJP !

First published: 8 July 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी