Home » एन्वायरमेंट » Chennai has been raining for 8 hours, schools - colleges closed
 

चेन्नई में 8 घंटे से हो रही है बारिश, स्कूल- कॉलेज किये गए बंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2019, 10:07 IST

चेन्नई में लगातार 8 घंटे से बारिश हो रही है. कन्याकुमारी, तिरुनेलवेली, थुथुकुडी, रामनाथपुरम, विरुधुनगर, मदुरै, शिवगंगई, पुदुक्कोट्टई, तंजौर, तिरुवनमलै, नागपट्टिनम, कुड्डलोर, विल्लुपुरम, तिरुवन्नामलाई, कांची, तिरुवल्लुर, वेल्लूर, कृष्णगिरि में तेज आंधी के कारण लोगों को सुरक्षित जगह पर रहने सलाह दी जाती है. चेन्नई में लगातार बादल छाए हुए हैं. मौसम विभाग का कहना है कि कई जगहों पर वज्रपात होने की भी संभावना है.

यहां न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस है. अरब सागर में भारी बारिश से चेन्नई के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश हुई है. टी. नगर, नंदनम, सैदापेट, किंडी, मइलापुर, पल्लवारम और एककथंगल में कल आधी रात से बारिश हो रही है. ताम्बरम, वंडलूर और गुडुवनचेरी के उपनगरों में भारी बारिश के कारण स्कूल, कॉलेज और कार्यालय के कर्मचारियों को काफी असुविधा का सामना करना पद रहा है.

 

मदुरै, थेनी, विरुधुनगर और रामनाथपुरम जिले के स्कूलों में छुट्टियां हैं. सिवागंगई, धान, थुथुकुडी और वेल्लोर जिलों में स्कूलों में छुट्टी दी गई है. चेन्नई, तिरुवल्लुर और कांचीपुरम जिलों में भारी बारिश के बावजूद स्कूल-कॉलेज सामान्य रूप से चलने की सूचना है. तिरुवरूर में 7 सेमी बारिश हुई है. कांची के मामल्लपुरम और तिरुवरुर के वलंगिममान में 6 सेमी बारिश दर्ज की गई है.

कडलूर, नेवेली, विल्लुपुरम के वनूर, कांची के मदुरंतकम और तिरुवरूर के कुदावसल में 5 सेमी बारिश दर्ज की गई है. ननिलाम, कुड्डलोर, माधवराम, थिरुक्कट्टुपल्ली, कुंभकोणम, मन्नारगुडी, श्रीपेरंबुदूर, मयिलादुथुराई, थिरुवियारु, सेनगुंडाराम और सिरकाज़ी में 4 सेमी बारिश दर्ज की गई.

अभी भी तबाही मचा सकता है चक्रवाती तूफान क्यार, इस दिन तक होगा कमजोर

First published: 30 October 2019, 10:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी