Home » एन्वायरमेंट » Delhi morning with 2.4 degree Celsius, many flights delayed from IGI
 

2.4 डिग्री सेल्सियस, जीरो विजिबिलिटी के साथ हुई दिल्ली की सुबह, IGI से कई उड़ानों में देरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2019, 10:06 IST

भारत की राजधानी दिल्ली की सुबह की शुरुआत सीजन के सबसे कम तापमान के साथ शुरू हुई. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कहा कि सुबह 6.10 बजे न्यूनतम तापमान गिरकर 2.4 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया. इस ठंड का असर यातायात पर भी दिखा. दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के भीतर और बाहर उड़ान भरने वाली कई उड़ानों को या तो विलंबित कर दिया गया है या उन्हें पास के अन्य हवाई अड्डों पर ले जाया गया है.

 


मौसम विभाग ने कहा कि इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) हवाई अड्डे के पास विजिविलिटी शून्य हो गई. दिल्ली हवाई अड्डा प्राधिकरण ने बताया कि हवाई अड्डे पर कम दृश्यता प्रक्रिया लागू की जाती है. दिल्ली हवाई अड्डा प्राधिकरण ने कहा कि यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे जानकारी के लिए एयरलाइंस से संपर्क करें. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार आज अभी तक चार उड़ानों को डायवर्ट किया गया है.

Year Ender 2019 : गूगल पर सबसे ज्यादा खोजे गए रतन टाटा, अभिंनदन वर्थमान, यहां है पूरी लिस्ट

एयरलाइंस स्पाइसजेट ने अपने यात्रियों के लिए यात्रा एडवाइजरी जारी की है. स्पाइसजेट ने कहा कि दिल्ली, पटना, बागडोगरा, गुवाहाटी, वाराणसी और ग्वालियर में खराब मौसम के कारण सभी प्रस्थान और आगमन और उनकी परिणामी उड़ानें प्रभावित हो सकती हैं. 20 दिसंबर से 750 से अधिक उड़ानों में देरी हुई, 19 को रद्द कर दिया.

टूटा 100 साल का रिकॉर्ड, ठंड के साये में पूरा उत्तर भारत, स्कूल बंद

First published: 28 December 2019, 10:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी