Home » एन्वायरमेंट » Heavy traffic jam in Delhi after rain, police alerts
 

Traffic jam in delhi: बारिश के बाद दिल्ली में भारी ट्रैफिक जाम, 25 अगस्त तक लगातार बारिश की चेतावनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2020, 11:02 IST

Traffic jam in delhi: राष्ट्रीय राजधानी में गुरुवार को भारी बारिश के बीच कई हिस्सों से जलभराव की सूचना मिली है, जिससे शहर में यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ है. दिल्ली और आसपास के इलाकों में रात भर हुई भारी बारिश के कारण लगातार दूसरे दिन कुछ हिस्सों में भयंकर जलभराव हो गया. भारत मौसम विभाग ने आज सुबह कहा कि बारिश दोपहर तक जारी रहने की संभावना है. मौसम एजेंसी ने कहा कि दिल्ली में 25 अगस्त तक बारिश होने की संभावना है. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए दृश्यों में दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके में एक अंडरपास में एक आधी डूबी हुई बस दिखाई दी.

 

इसी तरह मयूर विहार और नोएडा के कुछ हिस्सों में भारी जलभराव देखा गया. हालांकि, राष्ट्रीय राजधानी में तापमान में 26 डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट दर्ज की गई. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सूचना दी है कि "झिलमिल अंडरपास (दोनों कैरिजवे) पर जलभराव हो गया है और यातायात प्रभावित है." भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कहा है कि अगले 2-3 घंटों में दिल्ली और आसपास के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश जारी रहने की संभावना है.


 

पुलिस ने आगे कहा कि रानी झांसी रोड, एमबी रोड और लाल कुआं में भी जलभराव की सूचना मिली थी. बारिश के बीच आईटीओ पर भरी ट्रैफिक जाम लग गया. पुलिस ने ट्वीट किया "रानी झांसी रोड, झंडेवालान मंदिर, लाल कुआं (दोनों कैरिजवे) और मा आनंदमयी मार्ग पर डीडी मोटर्स (दोनों कैरिजवे) के पास जलभराव हुआ है''.

 

ट्वीट में लिखा-"ट्रैफिक अलर्ट: राजा गार्डन फ्लाईओवर (दोनों कैरिजवे) के तहत जल भराव की सूचना दी गई है. यातायात अब प्रभावित है." भारत के मौसम विभाग के अपडेट के अनुसार सुबह 7.05 से बजे, दक्षिण-पश्चिम दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, आईजीआई एयरपोर्ट, दादरी, गाजियाबाद, नोएडा, ग्रेटर-नोएडा के कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ती रहेंगी.

Weather Updates: राजधानी दिल्ली में 25 अगस्त तक भारी बारिश की आशंका, इन राज्यों में भी बरसेंगे

First published: 20 August 2020, 10:59 IST
 
अगली कहानी