Home » एन्वायरमेंट » Two terrorists buy cigarette in palghar panic turn out to be actor
 

पुलिस को मिली 2 आतंकियों के छिपे होने की सूचना, पूरे इलाके में फैली सनसनी, जब किया गिरफ्तार तो रह गए दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2019, 10:09 IST

महाराष्ट्र के पालघर में पुलिस को 2 आतंकी छिपे होने की सूचना मिली. इस सूचना से पुलिस काफी चौंक गई और पूरे जिले में अलर्ट जारी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया.

सर्च ऑपरेशन जारी करने के बाद जब आतंवादियों को गिरफ्तार किया गया, तो पुलिस हैरान हो गई. दरअसल, पुलिस को जिस आतंकियों के होने की सूचना मिली थी. वे असल में आतंकी नहीं, बल्कि एक फिल्म के मेंबर थे, जो आतंकियों का गेटअप कर सड़कों पर घूम रहे थे.

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि इन संदिग्धों को सबसे पहले इलाके के एटीएम गार्ड अनिल महाजन ने पंचवटी नाना एरिया में देखा. उन्होंने इस बारे में बताया, "मैं टिफिन लेकर नहीं आया था इसलिए मैं खाने के लिए कुछ खरीदने के लिए गया था. वहां पर मैंने देखा कि एक व्यक्ति सिगरेट खरीद रहा था. इसके अलावा दूसरा आदमी (टेररिस्ट की वेशभूषा में) वैन में इंतजार कर रहा था."

गार्ड को इन लोगों को देखकर कुछ गड़बड़ लगा तो उसने अपने भाई को फोन किया. गार्ड अनिक का भाई पुलिस में है. उसने फौरन की इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी.

कंट्रोल रूम को जैसे ही आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली उन्होंने फौरन ही पूरे इलाके में अलर्ट जारी कर दिया. इसके बाद पूरे इलाके का सीसीटीवी कैमरा खंगाला गया, जिसके बाद आतंकियों को पकड़ लिया गया. बाद में पता चला कि ये आतंकी नहीं कलाकार हैं. पुलिस ने पूछताछ के बाद इन्हें छोड़ दिया.

पृथ्वीराज नहीं चाहते थे उनके घर की लड़कियां फिल्मों में करें काम, जानें क्या है वजह

First published: 30 May 2019, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी