Home » एन्वायरमेंट » Weather Update: Cold and Fog, speed breaker on 23 trains coming to Delhi
 

Weather Update: ठंड और कोहरे का कहर, दिल्ली आने वाली 23 ट्रेनों पर लगा स्पीड ब्रेकर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2020, 10:20 IST

Weather Update Delhi-NCR: दिल्ली-एनसीआर में आज भी ठंड का कहर देखने को मिल रहा है. देश के अन्य इलाकों से दिल्ली आ रहीं 23 ट्रेनें आज भी लेट चल रही हैं. रेलवे की तरफ से बयान आया है कि आज भी ट्रेनें एक से साढ़े तीन घंटे तक लेट चल रही हैं.

रेलवे के मुताबिक, ट्रेनों के लेट चलने की मुख्य वजह कोहरा और ठंड है. कोहरे की वजह से दिल्ली आई कटिहार-अमृतसर एक्सप्रेस सबसे अधिक साढ़े तीन घंटे की देरी से स्टेशन पहुंची. वहीं मुजफ्फरपुर-आनन्द विहार सप्तक्रांति एक्सप्रेस एक घंटे बाद दिल्ली पहुंची.

रेलवे के अनुसार, गोरखपुर-आनन्द विहार हमसफर एक्सप्रेस, गया-नई दिल्ली महाबोधि एक्सप्रेस और पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस ढाई घंटे की देरी से चल रही हैं. डिब्रूगढ़-नई दिल्ली ब्रह्मपुत्र मेल, बरौनी-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस, वास्को-निजामुद्दीन गोवा एक्सप्रेस और मुम्बई-अमृतसर दादर एक्सप्रेस भी ढाई घंटे लेट चल रही है. दरभंगा-नई दिल्ली सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस डेढ़ घंटे लेट चल रही है.

बता दें कि सोमवार को दिल्ली में रिमझिम फुहारों का दौर चला. अब पिछले दो दिन से दिल्ली में दिन में धूप खिली है. इसके बावजूद सुबह-शाम ठिठुरन वाली ठंड देखने को मिल रही है. मौसम विभाग का कहना है कि अगले एक-दो दिन में फिर से बारिश होने की संभावना है. इसके चलते अगले तीन-चार दिनों में पारा फिर से लुढ़कने के आसार हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान, 8 फरवरी को मतदान 11 को आएंगे नतीजे

दिल्ली चुनाव: तारीखों की घोषणा के बाद केजरीवाल की प्रतिक्रिया, कहा- काम पर होगा ये चुनाव

First published: 10 January 2020, 10:10 IST
 
अगली कहानी