Home » हरियाणा » 120 Women Raped By Tantarik In Fatehabad District of Haryana on the name of Black Magic
 

काला जादू के नाम पर तांत्रिक ने 120 महिलाओं का बनाया अपनी हवस का शिकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 12:15 IST

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में पुलिसर ने एक तांत्र‍िक पुजारी को गिरफ्तार किया है. इस तांत्रिक पर 120 महिलाओं का रेप करने का आरोप है. तांत्रिक का नाम अमरपुरी उर्फ बिल्लू बताया जा रहा है.

तांत्रिक अमरपुरी उर्फ बिल्लू प्रेतबाधा के नाम पर महिलाओं को अपने चुंगल में फंसाता था. उसके बाद तंत्र विद्या के दौरान उन्हें नशीली दवा देकर बेहोश कर देता. महिलाएं जब बेहोश हो जातीं तो वो उनके साथ बलात्कार करता. साथ ही रेप के दौरान उनका वीडियो भी बनाता. उसके बाद इस वीडियो के सहारे वो महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनका शारीरिक और आर्थ‍िक शोषण करता था.

इस तांत्रिक के खालिफ 9 महीने पहले एक महिला ने रेप का केस दर्ज कराया था. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया, हालांकि तब उसे जमानत मिल गई. जब तांत्र‍िक का महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उस पर रेप, आईटी ऐक्ट, ब्लैकमेलिंग समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तांत्रिक अमरपुरी के पास से 120 विडियो मिले हैं, जिसमें वह महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है. पुजारी के कमरे से नशीली गोलियां और तंत्र-मंत्र का सामान भी बरामद किया गया है.

पुलिस के मुताबिक अमरपुरी उर्फ बिल्लू के कमरे में तीन दरवाजे हैं. वह गुप्त रूप से महिलाओं को अपने कमरे में लाता था. उसके कमरे में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे. इस मामले में दो महिलाओं और एक पुरुष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. आरोपी बिल्लू को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने पीड़िताओं से अपना बयान दर्ज करवाने की अपील की है.

बता दें कि अमरपुरी का असली नाम अमरवीर है. करीब 20 साल पहले वह पंजाब के मानसा से टोहाना में आकर बस गया. शुरुआत में वह जलेबी की दुकान लगाता था. जब पत्नी की मौत हो गई तो वह तांत्रिक बन गया.

ये भी पढ़ें- नागिन की आंख में छप गई नाग के कातिल की तस्वीर, 12 घंटे बाद डसकर लिया बदला!

First published: 21 July 2018, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी