Home » हरियाणा » 6 year old girl brutally raped and murdered at Nirmal Singh farmhouse accused arrested yamuna nagar Haryana
 

दरिंदगी की हद: पहले घोड़े का इंजेक्शन लगाकर मासूम से 3 बार किया रेप, फिर काट दिया गला

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 9:46 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

हरियाणा के यमुनानगर से बेहद शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. ये मामला एक 6 साल की मासूम के साथ रेप और मर्डर का है जो पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के बेलगढ़ स्थित घोड़ा फार्म हाउस पर हुआ. बुधवार को मासूम के साथ रेप कर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

रेप और मर्डर आरोपी देवी (40) राजस्थान के जैसलमेर का रहने वाला है. देवी हरियाणा के पूर्व मंत्री के घोड़ा फार्म पर ही वेटरनरी सर्जन के पास 11 साल से काम कर रहा था. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने एक बेहद सनसनीखेज खुलासा किया हैे.

आरोपी ने बताया कि वो बच्ची के पिता के पास आता-जाता रहता था. यही कारण था कि देवी की मासूम के साथ जान पहचान थी. इसी बात का देवी ने गलत फायदा उठाया और हैवानियत को अंजाम दे दिया.

देवी ने बताया कि जब शनिवार 2 जून की दोपहर को बच्ची का पिता नदी पर मछली पकड़ने चला गया, तो उसने बच्ची को पिता से मिलवाने का बहाना बनाया और उसे सुनसान जगह पर ले गया.

 

ट्रबाइन इंडिया की खबर के मुताबिक, देवी जिस जगह बच्ची को ले गया था वहां उसने पहले तो बच्ची को घोड़े को सुस्त करने वाला एक्सायलाजीन इंजेक्शन लगाया. इसके तुरंत बाद बच्ची बेहोश हो गई. कुछ ही देर बाद आरोपी के अंदर का बैठा दरिंदा जागा और उसने बच्ची के साथ करीब 8 घंटे तक तीन बार रेप किया.

ये भी पढ़ेंः अलर्ट: लश्कर ने दी कृष्ण जन्मभूमि, काशी विश्वनाथ मंदिर और कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

जब इंजेक्शन का असर खत्म हो रहा था तो इसी बीच बच्ची भी होश में आने लगी थी. बच्ची को होश में आता देख उसने चाकू से गला काट दिया और उसकी रेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी. इस बात का खुलासा तब हुआ जब उसका शव एक खाई में मिला और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई.

First published: 7 June 2018, 9:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी