Home » हरियाणा » Boy Beaten In front Of College in Yamunanagar Haryana
 

कॉलेज के बाहर लड़कियों से करता था छेड़छाड़! बीच सड़क पर ऐसे हुई पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2018, 9:55 IST

हरियाणा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वो सरेआम दिन-दहाड़े लोगों पर हमला कर देते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला यमुनानगर के मुकंद लाल नेशनल कॉलेज के बाहर, जब कुछ बदमाशों ने एक युवक पर सरेआम हमला कर दिया. इस हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो गया. उसके बाद बदमाश फरार हो गए. हालांकि विवाद के कारणों का पता नहीं चल सका.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाशों की दहशत इतनी ज्यादा है कि पास से निकल रहे लोग लोगों ने भी युवक को बचाने की कोशिश नहीं की. मारपीट के दौरान युवक तड़पता हुआ जमीन पर गिर पड़ा लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की. घटना के बाद बदमाश युवक को छोड़कर भाग गए.

 

बता दें कि जहां यह घटना हुई वह शहर का एक व्यस्त इलाका है और कॉलेज भी होने की वजह से 24 घंटे वहां पर लोगों का आवागमन भी रहता है. लेकिन शहर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उनको पुलिस और कानून का डर नहीं रहा है. सरेआम हुई इस गुंडागर्दी को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. घटना के बाद ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

वहीं वायरल हो रहा ये वीडियो करीब एक हफ्ते पुराना बताया जा रहा है. लेकिन इस वीडियो में हो रहे झगड़े को लेकर पुलिस में किसी भी तरह की शिकायत नहीं मिली है. कुछ लोगों का यह कहना है कि जिस युवक की पिटाई हो रही है वह लड़कियों को परेशान करता था.

ये भी पढ़ें-

First published: 24 October 2018, 9:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी