Home » हरियाणा » Harshita Dahiya Murder Case: sister alleged her husband Dinesh for murder, who allegedly raped Harshita earlier & in prison, Haryana news
 

हर्षिता दाहिया हत्याकांडः रेप करने वाले जीजा पर पर ही हत्या का आरोप!

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2017, 15:18 IST

बिगबॉस प्रतिभागी सपना चौधरी को कोसने वाली हरियाणवी डांसर और रागिनी गायिका हर्षिता दाहिया के हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा सामने आया है. हर्षिता की बहन लता ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि यह हत्या उनके पति दिनेश ने करवाई है. दिनेश पर हर्षिता से बलात्कार और उसकी मां की हत्या का आरोप है और इन दिनों वह जेल में बंद है.

वहीं, मामले की छानबीन करने वाले पानीपत पुलिस के डीएसपी देसराज ने बताया कि हर्षिता दहिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. हमलावर काले रंग की फोर्ड फिगो कार में आए थे. वारदात से पहले वे लोग चमराड़ा गांव में भी देखे गए थे. जब हर्षिता वहां से चली तो उन लोगों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया था.

पुलिस के मुताबिक हर्षिता कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी की प्रस्तावित रैली के विरोध में हुई एक बैठक से लौट रही थी. वह अपनी कार से सोनीपत की तरफ जा रही थी. रास्ते में पानीपत के पास इसराना में एक कार ने उन्हें ओवरटेक किया और कार में सवार 3 अन्य लोगों ने नीचे उतरकर हर्षिता को गोली मार दी. इसके बाद तीनों हमलावर मौके से फरार हो गए.

बता दें कि हरियाणा के सोनीपत के नाहरा गांव की रहने वाली हर्षिता अपनी मौसी के पास दिल्ली के नरेला में रहती थी. हर्षिता का खरखौदा के दो कलाकारों से विवाद था. दोनों म्यूजिक कंपनी चलाते हैं. विवाद होने पर दोनों ने हर्षिता को धमकी दी थी. इस पर 12 अक्टूबर को हर्षिता ने खाप पंचायत को एकत्रित होने के लिए कहा था.

मौत से पहले हर्षिता दहिया ने कहा था, 'कुछ दिन पहले तक बहन कहने वाले आज मुझे पीठ पीछे धमकी दे रहे हैं. हिम्मत हैं तो सामने आएं. वह कहते हैं कि 376 और 302 से नहीं डरते. मैं भी धारा 302 से नहीं डरती. मुझे अनाथ बता रहे हैं. हां, मैं अनाथ हूं. इसका फायदा उठाऊंगी. मैं धारा 302 लगवाकर जेल जाऊंगी, क्योंकि मेरे पीछे रोने वाली मां नहीं है.'

इसके बाद सिंगर ने कहा, 'तुम जान लो कि मेरे भाई तुम्हें छोड़ेंगे नहीं. दहिया खाप इकट्‌ठा हो गई तो पता चल जाएगा. या तो मैं तुम्हें मारूंगी या खुद फांसी लगा लूंगी. लेकिन इज्जत पर कोई सवाल सहन नहीं करूंगी.' पुलिस ने कहा कि हम पता लगा रहे हैं कि हर्षिता को कौन धमकी दे रहा था. 

First published: 18 October 2017, 15:18 IST
 
अगली कहानी