Home » हरियाणा » Haryana: 2 policeman caught watermelon theft in Vegetable market in Jind
 

हरियाणा: दो पुलिसकर्मी तरबूज चोरी करते पकड़े गए

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2017, 16:10 IST
Haryana police

हरियाण के जींद में एक पुलिसकर्मी को केवल इसलिए सस्पेंड करना पड़ा, क्योंकि वो अपने होमगार्ड पुलिस के सहायक के साथ शहर की सब्जी मंडी से तरबूज की चोरी कर रहा था.

खबरों के मुताबिक चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद जिले की पुलिस को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है.

बताया जा रहा है कि यह घटना सोमवार देर रात की है. सीसीटीवी फुटेज में पाया गया कि बाइक पर सवार दो पुलिसकर्मी सब्जी मंडी आये और तरबूत उठाने लगे.

उन्हें ऐसा करते मंडी के सुरक्षाकर्मी प्रेम बहादुर ने देख लिया तो वह उन्हें रोकने लगा, लेकिन पुलिस वालों ने उसे धमकाना और मारना शुरू कर दिया.

मामले में घायल गार्ड ने पुलिस में मारपीट और चोरी की शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पाया कि स्पेशल पुलिस ऑफिस सुनेहरा सिंह और होमगार्ड पवन कुमार तरबूज चोरी कर रहे थे.

आरोपी दोनों पुलिसकर्मियों ने अपनी करतूत भी कबूल ली है. गार्ड प्रेम बहादुर की शिकायत पर जींद एसपी शशांक आनंद ने मामला दर्ज करने का आदेश दिया. दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है.

जिसके बाद एसपीओ सुनहेरा सिंह को बर्खास्त कर दिया. वहीं जिला पुलिस ने होमगार्ड को भी बर्खास्त करने की सिफारिश कर दी है, क्योंकि होमगार्ड डिविजन हरियाणा पुलिस के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता, इसलिए वे उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकते हैं.

First published: 31 May 2017, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी