Home » हरियाणा » Haryana: A four year old girl in Faridabad raped and killed and then stuffed inside a container
 

हरियाणा: नौकर ने मालिक की 4 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, रेप के बाद की हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2018, 11:53 IST
(सांकेतिक फोटो)

बच्चियों से रेप की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए सरकार ने कानूनों का कड़ा कर दिया है. इसके बाद भी बच्चियों से रेप की घटनाओं पर रोक नहीं लग रही है. ताजा मामला हरियाणा के फरीदाबाद का है. जहां एक 4 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के असावटी में आरोपी वीरेंद्र उर्फ भोलू एक मिठाई की दुकान पर काम करता था. उस पर आरोप है कि उसने अपने मालिक की 4 साल की बेटी का पहले अपहरण किया और उसे अपने घर में ले जाकर उसके साथ रेप किया. रेप के बाद बच्ची की चाकुओं से गोदकर आरोपी ने हत्या कर दी.

आरोपी ने अपना जुर्म छिपाने के लिए मासूम के शव को कंटेनर में छिपाने की कोशिश की. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र उर्फ भोलू को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसको शनिवार को कोर्ट में पेश किया. जहां से उसको तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस कप्तान वसीम अकरम ने बताया कि आरोपी वीरेंद्र उर्फ भोलू से पूछताछ की जा रही है. आरोपी बार-बार अपना बयान बदल रहा है. जो पुलिस के लिए परेशानी बना हुआ है. आरोपी पुलिस को गुमराह करना चाह रहा है. पुलिस आरोपी से इस वारदात में उसके साथ और कौन शामिल था. इसका भी पता लगाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें : किसानों की हड़ताल पर खट्टर के कट्टर बोल- ये कोई मुद्दा नहीं, धमकाकर कर रहे अपना ही नुकसान

First published: 3 June 2018, 11:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी