Home » हरियाणा » Haryana: A missing pet dog allegedly kidnapped and meat consumed by some men in Gurugram's DLF Phase-II.
 

गुरुग्राम: पालतू कुत्ते की किडनैपिंग के बाद मर्डर, पकाकर खा लिया मीट, FIR दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2017, 11:48 IST

हरियाणा के गुरुग्राम में एक अजीब मामला सामने आया है . यहां एक महिला ने अपने पालतू कुत्ते को किडनैप करने के बाद उसको मारकर उसका मीट बनाने का आरोप कुछ युवकों पर लगाया है. घटना दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 2 की है. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब  कुत्ते की मालकिन ने ने संस्था पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) से शिकायत की.

 

इसके बाद पीएफए की शिकायत पर हरियाणा पुलिस ने कुत्ता चोरी करने, पशु क्रूरता आदि धाराओं के तहत एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पीएफए गुरुग्राम के अध्यक्ष अमित चौधरी ने पुलिस को  बताया कि उनके पास 23 अप्रैल को डीएलएफ फेज टू निवासी एक महिला आई. महिला ने बताया कि उसका पालतू कुत्ता जिसका नाम ब्राउनी था, वह चोरी हो गया है. इसकी तलाश के लिए उन्होंने एरिया में कई जगहों पर ईनामी पोस्टर लगाए. महिला के पास और भी कई कुत्ते हैं.चोरी हुआ कुत्ता भी देसी नस्ल का था. इसके बाद दो लोगों ने उनसे संपर्क किया और बताया कि उनके कुत्ते को एक युवक और उसके साथियों ने उसका मुंह व पैर बांधकर किडनैप किया. बाद में इन युवकों ने इसे मार दिया और मिलकर कुत्ते का मीट खाया.

First published: 4 May 2017, 11:48 IST
 
अगली कहानी