Home » हरियाणा » Haryana: Gangrape with CBSE topper and president award winner student in Rewari Gurugram
 

हरियाणा: CBSE टॉपर छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, राष्ट्रपति पुरस्कार से हो चुकी है सम्मानित

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 11:22 IST

हरियाणा में सीबीएसई टॉपर छात्रा से गैंगरेप की वारदात सामने आ रही है. खबर है कि कोचिंग से लौटते समय रास्ते से छात्रा का अपहरण किया गया इसके बाद उसके साथ ये घिनौनी हरकत की गई. पुलिस ने बताया कि छात्रा रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महेंद्रगढ़ के कनीना में कोचिंग कर रही छात्रा का कोचिंग से लौटते वक्त तीन युवकों ने अपहरण कर लिया. इसके बाद तीनों दरिंदों ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और प्रकरण की जांच कर रही है.

छात्रा की मां ने इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी ने सीबीएसई टॉप किया था इसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसकी सराहना की थी. इसके अलावा उसे राष्ट्रपति पुरस्कार मिल चुका है. पीड़िता की मां ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ, लेकिन कैसे?

 

मामला गुरुवार का है. 19 साल की छात्रा ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके साथ रेप करने वाले सभी लोग उसके ही गांव के हैं. पीड़िता ने बताया कि कार से आए तीन लोगों ने उसे अगवा किया और उसे खींचकर पास के एक खेत में ले गए. वहां बारी-बारी से उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया.

पढ़ें- विश्व हिन्दू परिषद् ने लड़कियों को सिखाए लव जिहाद से बचने के उपाय

पीड़िता के अनुसार, खेत पर पहले से ही कई लोग मौजूद थे. उन्होंने भी पीड़िता को हवस का शिकार बनाया. वहीं पुलिस के मुताबिक आरोपी पीड़िता को बस स्टॉप पर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए थे. यवती के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया.

First published: 14 September 2018, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी