Home » हरियाणा » Haryana girl expressed the incident on her Facebook profile that a man was naked in front of her and masturbate
 

लड़की का हुआ यौन शोषण तो फेसबुक पर शेयर कर दी पूरी कहानी, जानिए क्या है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2019, 14:20 IST

अपने साथ हुई ज्यादती की घटनाओं को लेकर अब महिलाएं खुलकर बोलने लगीं हैं. ऐसा ही एक मामला हरियाणा के गुरुग्राम से सामने आया है. शर्मशार कर देने वाली ये घटना एक युुवती के साथ घटी, युवती ने हिम्मत दिखाई और सोशल मीडिया के जरिए अपने साथ हुई घटना को सार्वजनिक कर दिया. युवती ने अपने फेसबुक पेज पर अपने साथ घटी घटना के बारे में लिखा है. जिसे लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है.

युवती ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि किस तरह से उसकी सोसाइटी के सामने वाले फ्लैट में एक शख्स बालकनी में आकर न्यूड हो गया और मास्टरबेट (हस्थमैथुन) करने लगा. फेसबुक पोस्ट पढ़कर यूजर्स इस घटना की खूब निंदा कर रहे हैं. साथ ही युवती हिम्मत के लिए सपोर्ट कर रहे हैं. माना जा रहा है कि अब हरियाणा और गुरुग्राम पुलिस पर इस मामले में सख्त कदम उठाए जाने का दबाव बनेगा.

दरअसल, यह घटना मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे घटी. युवती ने जब पुलिस और महिला हेल्पलाइन को फोन किया तो फोन की घंटी बजती रही, लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया. क्योंकि हाई प्रोफाइल सोसायटी में रहने वाली इस युवती के सामने एक शख्स अचानक नंगा हो गया और मास्टरबेट करने लगाउसके बाद युवती ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और फेसबुक पर एक पोस्ट लिख दिया.

अपनी उस पोस्ट में युवती ने लिखा, "वो अभी वर्तमान में गुड़गांव के यूनिवर्ल्ड सिटी से सटे एक फ्लैट में रहती है. अन्य दिनों की तरह वो उस रात करीब 10:30 बजे अपने बालकनी में खड़ी थी. इतने में उसके सामने वाले फ्लैट में रहने वाला आदमी नंगा होकर अपनी बालकनी में आ गया और उसे देखकर मास्टरबेट करने लगा.” युवती ने अपने फेसबुक पोस्ट में मास्टरबेट करने वाले आरोपी की उम्र करीब 40 साल बताई.

युवती ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा है कि, "जब उसने उस शख्स को देखा तो वह सन्न रह गई. उसे ऐसा लगा कि अगर उस पल उसे पर्याप्त शक्ति मिल जाती, तो शायद वो उससे कह पाती कि 'पागल है क्या..?' हालांकि कुछ देर बाद वो अपने घर के अंदर चला गया और उसने अपने पर्दे गिरा दिए. शायद वो शख्स सोने चला गया था.”

घटना के बाद युवती ने महिला पुलिस स्टेशन में फोन किया. जहां युवती से बड़े ही विनम्रता से पूछा गया कि क्या मैं उस आदमी को जानती हूं और अगर वो अभी भी वहां है, तो मुझे 100/1091 पर कॉल कर देना चाहिए. इसके बाद युवती ने दोनों नंबरों पर कॉल किया, लेकिन घंटी बजती रही और किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया.

राजीव गांधी हत्याकांड की दोषी नलिनी को मिली पैरोल, एक महीने रहेगी जेल के बाहर

First published: 25 July 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी