Home » हरियाणा » Haryana: Ragni singer & dancer Harshita Dahia shot dead in Israna, she used to criticize Bigg Boss contestant Sapna Chaudhary
 

बिगबॉस प्रतियोगी सपना चौधरी को कोसने वाली हर्षिता का दिनदहाड़े कत्ल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2017, 13:35 IST

बिगबॉस सीजन 11 की प्रतियोगी सपना चौधरी पर अक्सर कटाक्ष करने वाली हरियाणवी डांसर और रागिनी गायक हर्षिता दाहिया की पानीपत में गोली मारकर हत्या कर दी गई.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक हरियाणवी गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की कुछ अज्ञात बदमाशों ने हरियाणा के पानीपत जिले में गोली मारकर हत्या कर दी. वह मंगलवार को हरियाणा के कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी की रैली में एक कार्यक्रम पेश करने के बाद वापस आ रही थीं.

पुलिस ने कहा कि हर्षिता पानीपत के इसराना ब्लॉक के चमरारा गांव से कार में वापस आ रही थीं, जिस दौरान उन्हें नजदीक से पांच-छह गोली मारी गईं.

कार में उनके साथ तीन अन्य लोग भी थे, लेकिन बदमाशों ने उन्हें निशाना नहीं बनाया. हमलावर काले रंग की कार में थे. यह घटना मंगलवार शाम लगभग 4.30 बजे हुई.

वहीं, हर्षिता की बहन लता ने आरोप लगाया कि यह हत्या उनके पति ने की है क्योंकि हर्षिता उनकी मां की हत्या के मामले में गवाह थीं.

22 वर्षीय हर्षिता सोनीपत जिले की रहने वाली थीं. हत्या से पहले उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिये एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है, लेकिन उन्हें इसका डर नहीं है.

इस वीडियो में उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वे किसानों के साथ खड़े हों. कहा जा रहा है कि हर्षित कई बार सपना चौधरी को यह कहकर कोसतीं थीं कि वे हरियाणवी संस्कृति को नुकसान पहुंचा रही हैं.

इतना ही नहीं हर्षिता ने कई म्यूजिक कंपनियों के खिलाफ भी मुहिम छेड़ रखी थी और आरोप लगाए थे कि इन कंपनियों के मालिक गायकों को पैसों के लिए कई बार चक्कर लगवाते हैं. इतना ही नहीं वे गायकों की रकम भी खा जाते हैं. गायिकाओं को काम देने के बहाने फंसाकर यौन शोषण तक करते हैं.

उन्होंने इस बारे में पुलिस को बताया या नहीं, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. पुलिस ने कहा कि अपराधियों की तलाश की जा रही है.

First published: 18 October 2017, 13:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी