Home » हरियाणा » Haryana’s Baba Amarputi Self Styled Godman Allegedly Raped and Making Video of Women
 

जलेबी बाबा की खुली पोल, रुह का डर दिखाकर लड़कियों को बनता था हवस का शिकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 16:56 IST

पूरे देश में धर्म की दुकान चलाने वाले बाबाओं की सच्चाई धीरे-धीरे खुलने लगी है. राम रहीम, आशाराम और नारायण साई जैसे ना जाने ऐसे कितने बाबा हैं जो महिलोगों को धर्म के नाम पर बहला फुसला कर उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाते रहे हैं. अब एक ओर बाबा पुलिस की गिरफ्तर में फंस गया है.

ये बाबा हरियाणा के टोहना इलाके में 'धर्म की दुकान' चलाया करता था. लेकिन अब पुलिस के चुंगल में फंस गया है. बाबा अमरपुरी पर 90 से अधिक महिलाओं का रेप करने और 120 अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप है. बाबा पिछले 20 सालों से धर्म-कर्म की आड़ में महिलाओं और लड़कियों का रेप और ब्लैकमेलिंग की दुकान चला रहा था.

बाबा की काली करतूतों का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस को उसके एक मुखबिर ने अश्लील वीडियो की एक सीडी सौंपी. हालांकि, ऐसा नहीं है कि इससे पहले किसी ने बाबा के आश्रम में चल रहे इस घिनोने काम की सच्चाई बताने की कोशिश ना की.

इससे पहले 13 अक्टूबर 2017 को एक महिला ने बाबा अमरपुरी के खिलाफ टोहाना थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी. तब महिला ने बाबा पर अपने साथ बलात्कार करने का इल्जाम लगाया था. तब बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.

लेकिन अश्लील वीडियो बनाने में माहिर इस बाबा ने तब ऐसा जाल बिछाया कि कुछ ही दिनों में खुद वो महिला ही शक के दायरे में आ गई. बाबा की एक शिष्या ने उल्टा उस महिला को ही बाबा के खिलाफ लिखवाई गई रिपोर्ट को खत्म करवाने के बदले रुपये वसूलते हुए रंगे हाथों पकड़वा दिया. इसके बाद बाबा को जमानत मिल गई.

जलेबी बाबा के नाम से मशहूर ये बाबा खुद को तंत्र-मंत्र का बहुत बड़ा जानकार बताता था. चुटकियों में हर परेशानी दूर करने का दावा करता था. जब भी कोई लड़की या महिला बाबा के पास अपनी परेशानियां लेकर आती बाबा उसे अपनी जाल में फंसा लेता.

बाबा लड़की और उसके साथ आए शख्स की अगवानी करता था. धोखे से लड़की को नशीली चाय या कोल्ड ड्रिंक पिला देता. उसके साथ आए दूसरे शख्स को लड़की पर ऊपरी साया होने की बात कहकर वहां जाने को कह देता था. बाबा लड़की को आश्रम में बने तहखाने में ले जाता और फिर उसके साथ रेप करता. इसी दौरान वह अपने मोबाइल उसका वीडियो बना लेता.

ये भी पढ़ें- राजस्थान पुलिस का कबूलनामा- लिंचिंग में घायल रकबर को अस्पताल ले जाने में हुई देर

First published: 23 July 2018, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी