Home » हरियाणा » Haryana: tricolor turned upside down in the road show of cm Manohar lal Khattar
 

राष्ट्रध्वज का अपमान: खुली जीप में रोड शो कर रहे थे मनोहर लाल खट्टर, उल्टा लगा था तिरंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2018, 9:19 IST

हरियाणा के भाजपा सीएम मनोहर लाल खट्टर की रैली में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा के अपमान का मामला सामने आया है. तिरंगे का अपमान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के रोड शो में हुआ है. हरियाणा के फरीदाबाद में जिस खुली जीप में सीएम खट्टर रोड शो कर रहे थे, उसी जीप में तिरंगा उल्टा लगा हुआ था. रोड शो की पूरी यात्रा उल्टे तिरंगे में ही निकाल दी गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीएम मनोहर लाल खट्टर एक खुली जीप में फरीदाबाद के बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के बाज़ार में रोड शो करने निकले थे. इस जीप पर जो तिरंगा लगा था वह उल्टा था. सीएम खट्टर के इस शो को लेकर काफी समय से तैयारियां की जा रही थीं. आज भी सैकड़ों सुरक्षाकर्मियों और भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में यह रोड शो हुआ.

रोड शो के दौरान पार्टी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को फूल मालाएं और बुके देने में व्यस्त दिखे, लेकिन न तो किसी सुरक्षाकर्मी, अधिकारी या फिर पार्टी के नेता या कार्यकर्ता का ध्यान देश के सम्मान के प्रतीक तिरंगे के हो रहे अपमान की तरफ गया.

रोड शो के दौरान पार्टी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को फूल-माला और बुके देने में व्यस्त दिखे, लेकिन न तो किसी सुरक्षाकर्मी, अधिकारी या फिर पार्टी के नेता या कार्यकर्ता का ध्यान देश के सम्मान के प्रतीक तिरंगे के हो रहे अपमान की तरफ गया. आखिर में जब किसी तरह यह बात एसपी सीआईडी के संज्ञान में पहुंची तो कार्रवाई की गई. एसपी ने तुरंत प्रभाव से जीप ड्राईवर को सस्पेंड कर दिया है, जो कि सीआईडी यूनिट से ही तैनात किया गया था.

पढ़ें- सावधान: Facebookसे फिर हो सकता है आपका डेटा लीक

गौरतलब है कि भाजपा खुद को सबसे बड़ी राष्ट्रभक्त पार्टी कहती है. देश के लिए जान देने की बात कहती है लेकिन इसी पार्टी के सीएम मनोहर लाल देश के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते घूम रहे हैं.

First published: 29 April 2018, 9:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी