Home » हरियाणा » Next Government will build 'AAP' in Haryana: Kejriwal, Delhi-like miracle in Haryana
 

कसम अपनी जन्मभूमि की, हरियाणा में अगली सरकार ‘AAP’ की बनेगी : केजरीवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 17:46 IST

मानहानि के मामलों में माफ़ी मांगी मांगने पर सुर्खियों में आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को घोषणा की कि उनकी पार्टी हरियाणा में 2019 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी. केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी में हरियाणा में भी दिल्ली जैसा चमत्कार करने को तैयार है.

हिसार में एक रैली में बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह नया हरियाणा चाहते हैं, जिसमें पुरानी पार्टियों और नेताओं की कोई जगह नहीं होगी. केजरीवाल ने अपने 30 मिनट के भाषण में कहा कि ‘कसम अपनी जन्मभूमि की, हरियाणा में अगली सरकार ‘आप’ की बनेगी और जो काम कोई पार्टी नहीं कर पाई वो केजरीवाल करेगा हरियाणा में.’

 

केजरीवाल ने हरियाणा के उन लोगों को एक विकल्प प्रदान करने की पेशकश की, जिन्होंने पिछले 50 वर्षों में अन्य राजनीतिक दलों को पर्याप्त मौका दिया. सरकारी स्कूलों और सरकारी अस्पतालों के मामले में दिल्ली की उपलब्धियों का को बताते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने हरियाणा में भी ऐसे ही उसी बदलाव के बारे में सोचा है.

हिसार में केजरीवाल ने उस स्कूल और कॉलेज को भी याद किया जहां से उन्होंने पढ़ाई की है. उस संस्थान के बारे में भी बात की जहां उनके पिता काम किया करते थे.

First published: 26 March 2018, 17:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी