Home » हरियाणा » Rewari Gangrape case: Haryana police has released photos of the three accused for CBSE topper gangrape
 

रेवाड़ी गैंगरेप: पुलिस ने 3 आरोपियों की तस्वीर की जारी, आर्मी का जवान भी शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 18:09 IST

Rewari Gangrape case: रेवाड़ी गैंग रेप मामले में हरियाणा पुलिस ने तीन आरोपियों की तस्वीर जारी की है. तीन आरोपियों में मनीष, निशु और पंकज है, जिसमें पंकज आर्मी का जवान है. हरियाणा पुलिस ने जानकारी देने वाले को 1 लाख रुपए का इनाम देने का एलान किया है.

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुए गैंगरेप के 3 दिन के बाद भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई. ऐसे में सरकार और पुलिस महकमा पर सवाल उठना लाजिमी है. 19 साल की सीबीएसई टॉपर छात्रा से गैंगरेप के इस शर्मनाक मामले में निश्चित रूप से खट्टर सरकार की बदनामी हुई है.

बता दें कि मामले में नूह एसपी नाजनीन भसीन ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हो गई है और हमने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें बनाई हैं. मैं लोगों से अपील करती हूं कि वे हमें इस मामले के बारे में कोई जानकारी दें. जानकारी देने वालों के लिए 1 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा.

गौरतलब है कि छात्रा से गैंगरेप के मामले पर सवाल पूछते ही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पत्रकारों पर भड़क गए. दरअसल,इस संबंध में जब सीएम मनोहर लाल खट्टर से सवाल किया तो वह मीडिया पर ही भड़क गए.

उनसे पूछा गया था कि इतने घंटे बीतने के बाद भी अभी तक कोई भी आरोपी पकड़ा क्यों नहीं गया? इस पर सीएम साहब ने आपा खो दिया और कहा, "अरे क्या बात कर रहे हो आप, क्या विषय है आपका? सुनिए, किसी भी वक्ता के साथ ऐसा नहीं करते, उसे बोलने देते हैं."

First published: 15 September 2018, 18:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी