Home » हरियाणा » singer mamta sharmas heinous murder in cm manohar lal khattar village dead body found in farmland, haryana, rohtak, female folk singer
 

हरियाणा: मुख्यमंत्री खट्टर के गांव में गायिका ममता शर्मा की हत्‍या

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 January 2018, 10:09 IST

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के गांव से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. बलात्कार और हत्याओं का गढ़ बनते जा रहे हरियाणा में गुरुवार को तब सनसनी मच गई जब खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव से एक हरियाणवी गायिका का शव बरामद बरामद हुआ. उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. इससे पहले अक्टूबर 2017 में हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता दहिया की पानीपत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरियाणवी गायिका ममता शर्मा रोहतक के कलानौर गांव की रहने वाली थीं. ममता शर्मा का शव रोहतक के बलियानी गांव के पास खेत से मिला. ये हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का गांव है. पुलिस के मुताबिक ममता की गला काटकर हत्या की गई और फिर उसका शव खेत मे फेंक दिया गया.

वह रविवार को एक प्रोग्राम के लिए घर से निकलीं लेकिन फिर वापस नहीं लौटीं. ममता शर्मा के बेटे भारत ने बताया कि वह रविवार को मोहित नाम के अपने साथी कलाकार के साथ सुबह 8 बजे घर से निकलीं. इसके बाद सुबह तकरीबन 10.30 बजे मोहित ने भारत को फोन करके बताया कि ममता शर्मा रास्ते से किसी और गाड़ी में बैठ गईं, यह कहकर कि वे उसके जानने वाले हैं और उन्हीं के साथ प्रोग्राम में आ जाएंगी.

भारत ने बताया कि जब मोहित प्रोग्राम में पहुंचा तो वे वहां नहीं थीं. तब उसने ये बात मुझे बताई. इसके बाद घरवालों ने पूरे दिन ममता की तलाश की लेकिन वो नहीं मिली. उनका फोन मिलाया गया तो फ़ोन पर घंटी बजी लेकिन किसी ने उठाया नहीं. काफी जद्दोजहद के बाद जब वह नहीं मिलीं तो इसके बाद सोमवार को मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

भारत ने बताया कि सोमवार को जब फ़ोन मिलाया गया तो फ़ोन पर घंटी बजी लेकिन किसी ने फ़ोन नही उठाया. यह बात भारत ने पुलिस को भी बताई. लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया.

First published: 19 January 2018, 10:09 IST
 
अगली कहानी