Home » हरियाणा » Ten youth dead in road accident in Jind Haryana while returning for army rally
 

सेना भर्ती में शामिल होकर घर लौट रहे 10 युवकों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, एक घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2019, 10:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

हरिणाया के जींद में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 10 युवकों की मौत हो गई. हादसे में मारे गए सभी युवक सेना भर्ती में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे. इस हादसे में एक युवक घायल हैं. जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये सभी युवक एक ऑटो में हिसार से जींद जा रहे थे.

हादसा मंगलवार रात हुआ. जब एक तेल टैंकर ने ऑटो मार दी. ऑटो में चालक सहित 11 लोग सवार थे. मरने वालोंं में 9 युवक और ऑटो चालक भी शामिल है. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है. ऑटो में सवार सभी 10 युवक सेना की भर्ती से लौट रहे थे. सभी युवक जींद जिले के रहने वाले थे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को सेना में भर्ती रखी गई थी. इसमें जींद के 10 युवकों का चयन हुआ था. मेडिकल और अन्य औपचारिकताएं पूरी करने के बाद सभी युवकों ने शाम 7 बजे हिसार से ऑटो किराए पर किया था. वह जींद आ रहे थे. तभी रामराये गांव के पास सामने से आ रहे टैंकर ने ऑटो में सीधी टक्कर मार दी.

इस हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़े. युवक टैंकर के नीचे फंस गए. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और हादसे की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने क्रेन बुलाकर युवकों को बाहर निकालवाया और सिविल अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने 10 युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक को रोहतक रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, तेल टैंकर ओवर स्पीड में था. जब सामने से लाइट पड़ी तो ऑटो चालक को टैंकर नहीं दिखा. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ऑटो में तय संख्या से ज्यादा लोग बैठे थे.

असम में बस और मिनी बस में हुई जबरदस्त भीड़त, मौके पर 9 लोगों की मौत

First published: 25 September 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी