Home » हरियाणा » uttar pradesh: Five people died in shamli after drinking poisonous liquor
 

उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब ने पांच लोगों की ली जान, परिजनों का पुलिस पर गंभीर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 19:09 IST
(file photo )

उत्तर प्रदेश के शामली में कच्ची शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है. मंगलवार को तीन औऱ बुधवार को दो लोगों की मौत हो गई. पांच लोगों की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं 8 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. तीन अन्य लोगों का इलाज हरियाणा के करनाल के अस्पताल में इलाज चल रहा है. पांच लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है. मामला शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव का है.

 मीडिया खबरों के अनुसार, कमालपुर गांव यूपी के हरियाणा सीमा पर लगा हुआ है. बताया रहा है कि यहां खादर सीमा पर कच्ची शराब बनाने का काम किया जा रहा है. जिसको पीने के बाद लोगों की तबीयत खराब हो गई. इसमें पांच लोगों की मौत हो गई. मंगलवार को हुई तीन लोगों के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है, जबकि बुधवार को हुई दो लोगों की मौत के बाद उनके शव का पोस्टमार्टम प्रक्रिया चल रही है.

मृतकों के परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात को लोगों ने शराब का सेवन किया था. शराब का सेवन करने के बाद लोगों की तबीयत खराब हो गई. उनको इलाज के लिए करनाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया. परिजनों का आरोप है कि तीन लोगों की मौत के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी गांव में आये थे. उन्होंने तीनों लोगों के शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराने का दबाव बनाया. पुलिस के दबाव में तीनों का अंतिम संस्कार करा दिया. लोगों का कहना है कि क्षेत्र में नशीले पदार्थों और अवैध शराब का कारोबार खुलेआम चल रहा है. पुलिस इस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें-  वाइन पीने वालों को दुखी करनी वाली खबर, इस वजह से दुनिया भर में बढ़ने जा रही हैं कीमतें

First published: 22 August 2018, 19:09 IST
 
अगली कहानी