Home » हरियाणा » Wife Sent Indecent Photos to her Husband Boss Company Sacked him from the company
 

पत्नी ने पति के बॉस को भेजे अश्लील फोटो, चली गई नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 14:15 IST

एक महिला ने फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर अपने पति की कंपनी के बॉस और सहकर्मियों को आपत्तिजनक फोटो भेज दिए. इस वजह से उसके पति की नौकरी चली गई. हालांकि अश्लील फोटो भेजे जाने के बाद ये आरोप पति ने खुद ही अपनी पत्नी पर लगाए हैं. क्योंकि दोनों के तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है.

मामला गुरुग्राम का है. जानकारी के मुताबिक अभिषेक नाम का एक शख्स साल 2014 से गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में नौकरी कर रहा था. इससे पहले साल 2011 में उसकी शादी हो गई थी. लेकिन शादी के कुछ समय बाद पति-पत्नी में अनबन हो गई. उसके बाद दोनों अलग हो गए. लेकिन दोनों के तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है.

आरोप लगाया जा रहा है कि साल 2016 में अभिषेक की पत्नी ने उसके नाम का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया. उसमें उसकी फोटो लगाई गई. फिर इस फर्जी अकाउंट से अभिषेक की कंपनी के सहकर्मियों, सीनियर्स को आपत्तिजनक मैसेज और फोटो भेज दिए. उन्हें फेसबुक मैसेंजर से कॉल कर तरह-तरह की कहानियां सुनाई गईं.

युवक के मुताबिक इस सबके चलते कंपनी से उसकी नौकरी चली गई, जिस पर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. सेक्टर-18 थाना एसएचओ इंस्पेक्टर चंद्रप्रकाश ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला सही पाए जाने पर युवक की पत्नी के खिलाफ आईटी ऐक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

ये भी पढ़ें- गुजरात जगुआर प्लेन हादसा: पायलट ने खुद का बलिदान देकर बचाई सैकड़ों बेगुनाहों की जान

First published: 6 June 2018, 14:15 IST
 
अगली कहानी