Home » हॉलीवुड » Actor Kevin Spacey charged with sexual assault says after I know what you want in this video
 

केविन स्पेसी पर लड़के के साथ यौन शोषण करने का लगा था आरोप, 7 जनवरी को होगी कोर्ट में पेशी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 December 2018, 15:16 IST

हॉलीवुड स्टार केविन स्पेसी पर मैसाचुसेट्स के एक लड़के के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है जिसके लिए उन्हें 7 जनवरी को अदालत में पेश किया जाएगा. ये मामला साल 2016 में नैनटमेट में हुआ था.'बीबीसी' की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को स्पेसी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह 'हाउस ऑफ कार्डस' के फ्रैंकअंडरवुड के किरदार में नजर आ रहे हैं और कोई भी गलत काम करने से इनकार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- XXX Uncensored' अडल्ट वेबसीरीज का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, बोल्ड कंटेंट ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

उन्होंने वीडियो क्लिप में कहा,"मैं निश्चित रूप से उन गलतियों की कीमत नहीं चुकाने वाला हूं जिन्हें मैंने नहीं किया. आपको बिना सबूतो के निष्कर्ष पर पहुंचने की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए."'लेट मी बी फ्रैंक' नामक तीन मिनट की क्लिप को पिछले नवंबर में आरोप लगाने के बाद से स्पेसी को पहली बार देखा गया.

पीड़ित पूर्व टेलीविजन प्रेजेन्टर हीदर अनरुह के बेटे हैं जिन्होंने 2017 में इस घटना पर खुले रूप से बात की थी. उन्होंने आरोप लगाया कि स्पेसी ने उनके बेटे को (जो उस समय 18 साल का था) शराब पिलाई और फिर छेड़खानी की.

ये भी पढ़ें-कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के शानदार रिसेप्शन के जश्न में चार चांद लगाने पहुंचे बॉलीवुड सितारें, देखें तस्वीरें

मैसाचुसेट्स में शराब पीने की न्यूनतम आयु 21 साल है. स्पेसी पर एक्टर एंथोनी रैप ने भी आरोप लगाया था कि उन्होंने वर्ष 1986 में उनसे सैक्सुअल फेवर की इच्छा जताई थी. इसके बाद से ही स्पेसी पर आरोपों की झड़ी लग गई.स्पेसी ने पहले एंथोनी के आरोपों से इनकार किया लेकिन फिर बाद में यह कहते हुए माफी मांग ली कि उन्हें ऐसी कोई घटना याद नहीं आ रही है. इनपुट IANS से.

First published: 25 December 2018, 15:10 IST
 
अगली कहानी