Home » हॉलीवुड » after sexual harassment accusation hollywood actor morgan freeman apologises
 

एक्ट्रेस के प्राइवेट पार्ट को घूरता था ये एक्टर, सच सामने आने के बाद हरकतों के लिए मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 12:12 IST

एक्टर मॉर्गन फ्रीमैन 80 साल के हैं और इन पर 8 महिलाओं ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, फ्रीमैन के साथ उन 16 महिलाओं के साथ बात की गई है जो उनके साथ काम कर चुकी हैं. इनमें से 8 महिलाओं ने ये आरोप लगाए हैं कि काम के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूते थे और उनके शरीर व कपड़ों को लेकर गन्दे कमेंट भी किए.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, मॉर्गन ने अब एक माफीनामा लिख कर इसके लिए माफी मांगी है. रिपोर्ट के मुताबिक मॉर्गन ने लिखा, "कोई भी शख्स जो मुझे जानता है या जिसने मेरे साथ काम किया है, यह बात जानता है कि मैं जान बूझकर किसी को अपमानित या असहज महसूस नहीं कराता. मैं माफी मांगता हूं यदि किसी को असहज या अपमानित महसूस हुआ हो. यह कभी भी मेरा उद्देश्य नहीं रहा है."

ये भी पढ़ें- इस एक्टर पर पोती के बाद 8 महिलाओं ने लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, इंटर्न से कराता था मसाज

बता दें कि एक पीड़िता ने आरोप में ये भी कहा था कि फ्रीमैन मेरी स्कर्ट उठाते थे और पूछते थे कि क्या मैंने अंडरवियर पहना है. प्रोडक्शन में काम करने वाली चार महिलाओं ने आरोप लगाया कि मॉर्गन पिछले 10 साल से लगातार ऐसा व्यवहार कर रहे हैं. फ्रीमैन महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स घूरते थे. वे नई इंटर्न से मसाज भी कराते थे. इससे पहले भी फ्रीमैन पर उनकी दिवंगत पोती इडेना के यौन शोषण के भी आरोप लग चुके हैं. जिसके बाद इडेना की साल 2015 में हत्या कर दी गई थी.

First published: 25 May 2018, 12:12 IST
 
अगली कहानी