Home » हॉलीवुड » American actress Allison Mack accused for blackmailing womens and becoming sex slaves
 

ये एक्ट्रेस महिलाओं को जबरन बनाती थीं सेक्स स्लेव, खुद कबूल किया जुर्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 12:10 IST
sex slave (Representative Image )

मशहूर अमेरिकी एक्ट्रेस एलिसन मैक को हाल ही में उनपर लगे कई आरोपों की वजह से न्यूयॉर्क की कोर्ट में पेश किया गया. ये एक्ट्रेस NXIVM नाम की संस्था सेल्फ हेल्फ ग्रुप में होने का दावा करती थी. एक्ट्रेस इस संस्था के लिए सेमिनार और क्लास आयोजित करती थी और इसी बीच जबरन काम कराकर वसूली करती थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस पर महिलाओं को सेक्स स्लेव बनाने का आरोप भी था. इसके साथ ही कई और भी आरोप थे जो कि खुद एक्ट्रेस ने कबूल किए और कहा कि हां ये सब मैंने किया है.

 

Allison Mack

एक्ट्रेस एलिसन मैक ने NXIVM नाम की संस्था में ही डीओएस नाम के शैडी ग्रुप बनाए गए थे और इसमें प्रोसेक्यूटर्स का आरोप है कि वहां महिलाओं को भूखा रखा जाता था और उन्हें सेक्स के लिए तैयार किया जाता था. इस बात पर खुद एक्ट्रेस ने कहा,'मैंने ऐसा सिस्टम बनाया था कि महिलाओं को ये सोचने पर मजबूर किया जाता था कि अगर उन्होंने सर्विस नहीं दी तो उनका भारी नुकसान हो सकता है.'

 

 

Allison Mack

जब सभी आरोपों को स्वीकार करते हुए एक्ट्रेस रोने लगीं तो खुद जज ने उन्हें टिश्यू दिया. इन सभी आरोपों पर एक्ट्रेस एलिसन ने दुख जताया और उन्होंने कहा, ‘मुझे अब एहसास हुआ कि हम अपराध कर रहे थे. अब उन्हें सभी आरोपों के लिए 20 साल की सजा दी गई है. बता दें कि एक्ट्रेस एलिसन मैक अमेरिकी टीवी शो स्मालविल में काम करती थीं.

आयशा टाकिया के ससुर ने शादी से पहले सेक्स को लेकर कहा था कुछ ऐसा, हो गया था बवाल

कन्हैया कुमार के नामांकन में पहुंचीं स्वरा भास्कर, राजनीति में आने को लेकर दिया बड़ा बयान

First published: 10 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी