Home » हॉलीवुड » Beauty and the beast, hollywood film trailer launched, more than 12 million people watched it in a day
 

एक दिन में सवा करोड़ लोगों ने देख डाला इस हॉलीवुड फिल्म का यूट्यूब ट्रेलर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 November 2016, 13:29 IST
(यूट्यूबः डिज्नी मूवी ट्रेलर्स)

हॉलीवुड की अगले साल आने वाली फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को यूट्यूब पर लॉन्च किया गया. ब्यूटी एंड द बीस्ट नामक इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्चिंग के एक दिन के भीतर ही 1 करोड़ 24 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा है. अगर आपने भी अब तक इसे नहीं देखा तो एक बार देखना तो बनता है.

यूट्यूब की ट्रेंडिंग में बुधवार को दूसरे पायदान पर शामिल डिज्नी मूवी ट्रेलर्स में 1 मिनट 59 सेकेंड के इस धमाकेदार ट्रेलर को दर्शकों की जमकर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. इसे 1 लाख 84 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है.

2016 का बेस्ट वीडियोः सैकड़ों सांप और इकलौता छोटा इगुआना

एम्मा वॉटसन और डैन स्टीवेंस की 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' फिल्म डिज्नी स्टूडियो की क्लासिक फिल्म का नया अवतार है. आज के जमाने के दर्शकों के लिए इस फिल्म को लेटेस्ट ग्राफिक्स, एनिमेशन के साथ पुरानी म्यूजिक और नए गाने जोड़कर पेश किया जाएगा.

यह फिल्म एक खूबसूरत, तेज और आजाद युवती बेल्ले (एम्मा वॉटसन) के जीवन पर आधारित है जिसे एक बीस्ट (जंगली जानवर जैसा दिखने वाला व्यक्ति) अपने महल में कैद कर लेता है. इस महल में कैद के दौरान डरी-सहमी बेल्ले की दोस्ती वहां रखे बोलने वाले सामान मसलन घड़ी, कप, कैंडल स्टैंड आदि से हो जाती है और बेल्ले उस बीस्ट की बाहरी डरावनी शख्सियत के पीछे छिपे एक राजकुमार की आत्मा को पाती है.

वीडियोः क्रिकेटर ही नहीं बेहतरीन सिंगर भी हैं विराट कोहली

यह फिल्म 1991 में रिलीज एनिमेटेड फिल्म 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' का ही ताजा वर्जन हैं. यह फिल्म आगामी 17 मार्च 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

First published: 16 November 2016, 13:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी