Home » हॉलीवुड » Conjuring actress Joey king get bald look and plane passengers considering cancer patient
 

इस खूबसूरत एक्ट्रेस के पास प्लेन में बैठा था शख्स, बाल्ड लुक देख कर दी ऐसी हरकत कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2018, 16:11 IST

हॉलीवुड एक्ट्रेस जोई किंग को आप उनकी हिट फिल्मों से जानते ही होंगे. जोई ने फिल्म 'द किसिंग बूथ','कन्जरिंग' जैसी कई फिल्मों में काम किया है और सभी फिल्में हॉलीवुड सिनेमा जगत में हिट हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस जोई किंग ने अपनी आने वाली किसी फिल्म के किरदार के लिए सभी बाल कटवाए मतलब बाल्ड लुक कर लिया. ऐसे ही एक्ट्रेस प्लेन में यात्रा कर रही थीं कि उनके साथ एक शख्स ने अजीब सी हरकत की. जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस जोई ने सोशल मीडिया पर दी है.

 

प्लेन में यात्रा करते वक्त एक्ट्रेस जोई अपनी सीट पर बैठी हुई थी और उनके पास एक शख्स बैठा हुआ था. जो कि इस बात से घबराने लगा कि एक्ट्रेस को कैंसर है और वो भी कहीं साथ बैठने की वजह से इस बीमारी का शिकार ना हो जाए. वो यात्री उठ खड़ा हुआ और उसने गुपचुप तरीके से एक्ट्रेस की तस्वीर ले ली और उसे लगा कि एक्ट्रेस को पता नहीं चला.

वेबसाइट डेलीमेल डॉट को डॉट यूके के अनुसार, 19 साल की एक्ट्रेस जोई ने कहा कि वह शख्स उनके बगल में नहीं बैठना चाहता था कि उसे डर था कि कहीं उसे बीमारी ना हो जाए. इस पर एक्ट्रेस ने ट्वीट किया और लिखा,"मैं विमान में हूं और मेरे बगल में बैठा एक शख्स मेरी ओर मुड़ा और अपने फोन से मेरी फोटो ले ली. उसे लगा रहा था कि मैंने उसकी इस हरकत पर गौर नहीं किया है और उसने अपनी पत्नी को मैसेज किया कि वो ऐसी लड़की के पास बैठा है जिसे कैंसर है.ऐसा इसलिए लगा क्योंकि मेरे सर पर बाल नहीं हैं.कभी-कभी लोग इतने बेवकूफ कैसे हो जाते हैं."

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने वेडिंग रिसेप्शन में इस एक्ट्रेस को किया इंवाइट, दोनों में चल रही है कैट फाइट

First published: 26 November 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी